अधिवक्ताओं ने उप जिलाधिकारी भीटी को ज्ञापन देकर चोरी के जल्द खुलासा का किया मांग

अधिवक्ताओं ने उप जिलाधिकारी भीटी को ज्ञापन देकर चोरी के जल्द खुलासा का किया मांग

स्वतंत्रप्रभातभीटी अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र के बसोहरी गांव के अधिवक्ता राम अनुज द्विवेदी के यहां सप्ताह भर पूर्व हुई चोरी का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने उप जिलाधिकारी भीटी को ज्ञापन देकर चोरी का खुलासा किए जाने की मांग किया है। बार एसोसिएशन भीटी के अधिवक्ताओं ने बार

स्वतंत्रप्रभात
भीटी अंबेडकर नगर

थाना क्षेत्र के बसोहरी गांव के अधिवक्ता राम अनुज द्विवेदी के यहां सप्ताह भर पूर्व हुई चोरी का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने उप जिलाधिकारी भीटी को ज्ञापन देकर चोरी का खुलासा किए जाने की मांग किया है।


बार एसोसिएशन भीटी के अधिवक्ताओं ने बार के अध्यक्ष सत्य प्रकाश शुक्ला के नेतृत्व में उप जिला अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में बताया है कि 18/ 19 जुलाई की रात को अज्ञात चोरों ने अधिवक्ता राम अनुज द्विवेदी के घर में घुसकर नगदी व कई लाख के आभूषण चोरी कर ले गए थे जिसका मुकदमा भीटी थाने में धारा 457, 380 के अंतर्गत पंजीकृत किया गया था परंतु आज तक चोरी का खुलासा नहीं हो पाया है आरोप है कि थाने पर बार-बार आश्वासन दिया जा रहा है परंतु आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।
उप जिलाधिकारी द्वारा दिए गए ज्ञापन में अधिवक्ताओं ने प्रकरण को संज्ञान में लेकर तत्काल चोरी का खुलासा किए जाने की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि यदि इसमें लापरवाही बरती गई तो अधिवक्ता गण आंदोलन को बाध्य होंगे।


उप जिलाधिकारी भीटी अनिल कुमार सिंह ने अधिवक्ताओं को आश्वस्त करते हुए कहा है कि वह इस संबंध में कार्यवाही करने के लिए संबंधित अधिकारियों को लिखेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel