अकबरपुर कोतवाली पुलिस का काला कारनामा आया सामने

अकबरपुर कोतवाली पुलिस का काला कारनामा आया सामने

अकबरपुर कोतवाली पुलिस का काला कारनामा आया सामने पुलिस अधीक्षक महोदय आपकी पुलिस बिना नियम कानून मालूम लोगो को अनायास करती रहती है परेशान अम्बेडकर नगर। कोतवाली पुलिस की काली करतूत सामने आया है जहां जिले के क्षेत्रीय खादी ग्रामोद्योग अकबरपुर से सम्बद्ध दुकानदार ने मास्क बेचने के लिए अपनी दुकान को खोलकर बिक्री कर

अकबरपुर कोतवाली पुलिस का काला कारनामा आया सामने

पुलिस अधीक्षक महोदय आपकी पुलिस बिना नियम कानून मालूम लोगो को अनायास करती रहती है परेशान

अम्बेडकर नगर।

कोतवाली पुलिस की काली करतूत सामने आया है जहां जिले के क्षेत्रीय खादी ग्रामोद्योग अकबरपुर से सम्बद्ध दुकानदार ने मास्क बेचने के लिए अपनी दुकान को खोलकर बिक्री कर रहा था। जिसे अकबरपुर कोतवाली पुलिस जबरन उठाकर कोतवाली में बंद कर दिया।

राजनीतिक दलों और संगठनो के लोगो के हस्ताक्षेप के बाद पुलिस अधीक्षक के कहने के बाद कोतवाली पुलिस ने दुकानदार को छोड़ा गया। जबकि बीते दिनों खादी ग्रामोद्योग आयोग के द्वारा जारी किए दिशा-निर्देश में जिलाधिकारी को 50 मास्को को बनाकर सैंपल के लिए निशुल्क देने का निर्देश दिया था ताकि मास्क की गुणवत्ता परखने के बाद पंजीकृत श्रमिकों के द्वारा मास्क बनाकर जिले में आपूर्ति की जा सके।

लेकिन अकबरपुर कोतवाली के द्वारा सारे नियमों को ताक में रखकर इस कदर पुलिस अधीक्षक महोदय आपकी पुलिस कार्य कर रही है कहीं अवैध वसूली तो नहीं करना चाहती थी ? क्या आपकी कोतवाली पुलिस को नियम कानून नहीं बताए गए हैं जो इस तरह से बेलगाम होकर अनायास लोगो को परेशान किया जा रहा है ?

अभी हाल ही में भीटी कोतवाली की पुलिस द्वारा चेक पोस्ट पर किसान से अभद्रता की गई थी जिसमे पुलिस अधीक्षक को समाचार के माध्यम से अवगत कराया गया था फिर भी कोई कार्यवाही नहीं की गई आखिर ऐसा क्यों हो रहा है – पुलिस अधीक्षक महोदय आम जनता कब तक परेसान होती रहेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel