परिवार पर गिरी आकाशीय बिजली, दो बच्चों की मौत

परिवार पर गिरी आकाशीय बिजली, दो बच्चों की मौत

नंगलाराई से शुकतीर्थ क्षेत्र में खेती करने गया था परिवार- मां-बाप गंभीर झुलसे, मृतकों के शव दफनाए गएकैराना शामली कैराना। सब्जी की खेती करने गए एक परिवार पर आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि मां-बाप गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में

नंगलाराई से शुकतीर्थ क्षेत्र में खेती करने गया था परिवार- मां-बाप गंभीर झुलसे, मृतकों के शव दफनाए गए
कैराना शामली 
कैराना। सब्जी की खेती करने गए एक परिवार पर आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि मां-बाप गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में मृतकों के शवों को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है।   कैराना क्षेत्र के ग्राम नंगलाराई निवासी 45 वर्षीय शालून अपनी पत्नी साजिदा (42), बेटे नाजिम (13) व ज़ीशान (11) के साथ में मुजफ्फरनगर के शुकतीर्थ गंगा क्षेत्र में परिवार के गुजर-बसर के लिए सब्जियों की खेती करने गया था।

शुक्रवार देर रात मौसम का मिजाज अचानक बदलने आकाशीय बिजली की गड़गड़ाहट शुरू हो गई, जिस पर पूरा परिवार खेत पर झोंपड़ी में अंदर बैठ गया। इसी बीच आकाशीय बिजली परिवार पर गिर गई, जिसमें चारों गंभीर रूप से झुलस गए। आसपास खेतों पर काम करने वाले लोगों द्वारा उन्हें उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया, जहां पर दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया।

जबकि मां-बाप का गंभीर हालत में उपचार चल रहा है। उधर, हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। शनिवार दोपहर मृतकों के शव उनके पैतृक गांव नंगलाराई लाए गए, जहां पर गमगीन माहौल में शवों को कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।—

परिवार को मुआवजे की दरकारआकाशीय बिजली गिरने से हुए हादसे के बाद परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। वह गरीब परिवार है और पेट पालने के लिए ही खेती करने के लिए गया था। हादसे के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है। वहीं, परिवार को सरकार से मुआवजे की दरकार है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel