भारी बारिश के चलते कबरई खजुराहा रोड अवरुद्ध

भारी बारिश के चलते कबरई खजुराहा रोड अवरुद्ध

REPORT BY-ANOOP SINGH भारी बारिश के चलते कबरई खजुराहा रोड अवरुद्ध सड़क पर पानी आ जाने के कारण घंटों लगा रहा जाम पानी का बहाव कम होने के बाद ही आवागमन हो सका शुरू कबरई ; महोबा । महोबा जिले में देर शाम से हुई झमाझम बारिश से खेत तालाब बन गए और चारो ओर पानी

REPORT BY-ANOOP SINGH

भारी बारिश के चलते कबरई खजुराहा रोड अवरुद्ध

सड़क पर पानी आ जाने के कारण घंटों लगा रहा जाम

पानी का बहाव कम होने के बाद ही आवागमन हो सका शुरू

कबरई ; महोबा ।  महोबा जिले में देर शाम से हुई झमाझम बारिश से खेत तालाब बन गए और चारो ओर पानी ही पानी दिखाई दे रहा है जिससे कई जगह के मार्ग अवरुद्ध हो गए । कबरई पत्थर मंडी के पहरा- खजुराहो मार्ग में सड़क पर पानी आ जाने के कारण के घंटों जाम लगा रहा जिसमे सैकड़ो बाहन फंस गए ।

कई घण्टो बाद जब पानी का बहाव कम हुआ तब जाकर आवागमन शुरू हो सका । महोबा जिले में कल शाम से शुरू हुई झमाझम बारिश से खेतों में पानी लबालब भर गया और खेतो के पास बने बांधों में पानी ज्यादा आने के कारण सड़को को अपनी गिरफ्त में ले लिया ।

कबरई पत्थर मंडी के पहरा से खजुराहो को जोड़ने वाली सड़क पर तेज बहाव हो जाने के कारण सैकड़ो बाहन फँस गए और वाहनों की लंबी लंबी कतारे लग गई तो वही किसानो को जानवरों ले जाने में भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

फिलहाल बेमौसम बारिश से किसानों की उर्द,मूग और तिल की फ़सल बर्वाद हो गई और सडकों पर पानी आ जाने के कारण बाहन चालको को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष