एसडीएम ने खाद्यान्न बांटकर पोछें गरीबों के आंसू

एसडीएम ने खाद्यान्न बांटकर पोछें गरीबों के आंसू

एसडीएम ने खाद्यान्न बांटकर पोछें गरीबों के आंसू नगर के चौपाल टोला में किया वितरण खाद्यान्न पाकर गरीब विधवा के छलके आंसू रिपोर्ट: रोहित वर्मा संडीला/हरदोई। वैश्विक महामारी में गरीब, असहाय लोगों के लिए प्रेस क्लब की ओर से खाद्यान्न वितरित किया गया। एसडीएम के खाद्यान्न वितरण में गरीब विधवा के आंखों से आंसू छलक

एसडीएम ने खाद्यान्न बांटकर पोछें गरीबों के आंसू

नगर के चौपाल टोला में किया वितरण

खाद्यान्न पाकर गरीब विधवा के छलके आंसू

रिपोर्ट: रोहित वर्मा

संडीला/हरदोई। वैश्विक महामारी में गरीब, असहाय लोगों के लिए प्रेस क्लब की ओर से खाद्यान्न वितरित किया गया। एसडीएम के खाद्यान्न वितरण में गरीब विधवा के आंखों से आंसू छलक पड़े।सोमवार को नगर के चौपाल टोला मोहल्ले में एसडीएम मनोज कुमार श्रीवास्तव ने रेनू प्रजापति, शिवकुमार, बबलेश सहित अन्य गरीबों को खाद्यान्न वितरित किया। खाद्यान्न पाकर विधवा रेनू के आंखों से आंसू छलक आए। रेनू ने बताया कि उसके पति की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। घर में चार बेटियां हैं। घर चलाने वाला कोई नहीं है। लॉक डाउन होने से परिवार दो वक्त की रोटी के लिए मजबूर है।

एसडीएम ने पीड़ित के विधवा पेंशन व आवास की व्यवस्था का आश्वासन दिया है। एसडीएम के इस सराहनीय कार्य की चर्चा तेजी से हो रही है। एसडीएम ने बताया कि इस लॉक डाउन के दौरान प्रशासन खानपान सहित अन्य आवश्यक चीजों की व्यवस्था कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकारी राशन की दुकानों पर पर्याप्त राशन उपलब्ध है। उन्होंने कहा लोग लॉक डाउन का पालन करें। इस अवसर पर प्रेस क्लब के संयोजक मुइज सागरी, अध्यक्ष प्रभात अस्थाना, महामंत्री अमित कुमार मौर्य, रामानुज यादव डॉ विभा सिंह, चंद्र मोहन आहूजा सहित पत्रकार मौजूद रहे।

प्रेस क्लब बटेगा हर जरूरतमंद को खाद्यान्न

क्लब के अध्यक्ष ने बताया की इस संकटकालीन दौर में नगर के गरीब व असहाय लोगों को क्लब की ओर से खाद्यान्न का वितरण किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel