अवैध रूप से चल रही दो आरा मशीनों को टीम की छापेमाराी उखड़वाया फाउंडेशन

अवैध रूप से चल रही दो आरा मशीनों को टीम की छापेमाराी उखड़वाया फाउंडेशन

बस्ती। बस्ती जिले के मुंडेरवा थानाक्षेत्र में अवैध आरा मशीनों को डीएम अंद्रा वामसी निर्देश को संज्ञान लेते हुए विभाग भी एक्शन में आ गया है। गुरुवार को एसडीएम सदर शत्रुघ्न पाठक व वन क्षेत्राधिकारी अजय प्रताप सिंह के साथ टीम नेआरा मशीनों पर छापेमारी की। इस दौरान अवैध रूप से संचालित होती मिली दो आरा मशीनों पर कार्रवाई की गई। अफसरों ने मशीन को उखड़वाने के साथ ही उसके फाउंडेशन को भी तोड़वा दिया। विभागीय कार्रवाई से अवैध आरा मशीन संचालकों में हड़कंप है।
 
प्रशासन व वन विभाग को यह जानकारी मिली थी कि मुंडेरवा थानाक्षेत्र के अमानाबाद में बिना लाइसेंस के दो आरा मशीन संचालित हो रही हैं। गुरुवार को डीएम के निर्देश पर पहुंचे एसडीएम, वन क्षेत्राधिकारी, वन दरोगा की टीम ने अमानाबाद पहुंच कर अवैध रूप से संचालित दोनों आरा मशीनों को बंद करा दिया। आरा मशीन को उखड़वाने के साथ फाउंडेशन को तोड़वा दिया। अधिकारियों ने बताया कि दोनों आरा मशीनों के संचालक गोरख और अशरफ के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष