पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद कोतवाली पंहुचा पति

जुर्म कुबूल करके किया पति ने आत्मसमर्पण

पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद कोतवाली पंहुचा पति

गुरुवार प्रातः कुदाल से हमला कर  किया घायल

ज़िला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई पत्नी की मौत 
 
महमूदाबाद-सीतापुर पत्नी के अवैध संबंध के शक में हैवान बने पति ने कुदाल से पत्नी के सर पर प्रहार कर दिया। जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे एंबुलेंस की मदद से सीएचसी लाया गया। जहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया महमूदाबाद कोतवाली इलाके के रुदाईन गांव में गुरुवार भोर पति ने पत्नी की कुदाल से सर पर वार कर दिया। जिसके बाद पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताते हैं कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने कोतवाली आकर आत्मसमर्पण कर दिया।
 
वहीं, पुलिस ने मौके पर जाकर आला कत्ल भी बरामद कर लिया। सनसनी खेज घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है। कोतवाली क्षेत्र के रुदाईन गांव निवासी गरीबे लाल (40) का विवाह रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के गोंदहा गांव निवासी टीना देवी (35) से लगभग 18 वर्ष पूर्व हुआ था। मृतका टीना देवी के पांच बच्चे हैं।  जिसमे से तीन लड़कियां व दो लड़के हैं। बताते हैं कि बीते कुछ माह पूर्व पत्नी टीना सकरन थाना क्षेत्र के सांडा अपने नंदोई सियाराम के घर गईं थी। कुछ माह वहां रुकने के बाद वह करीब एक हफ्ता पहले ही अपनी ससुराल रुदाईन आईं थीं।
 
जानकर सूत्रों की माने तो पति गरीबे को पत्नी के नंदोई के साथ अवैध संबंध का शक था। इसको पति-पत्नी के बीच विवाद भी होता रहता था। बताते हैं कि पत्नी नंदोई से फोन पर बात किया करती थी। जिससे पति काफी नाराजगी जताते हुए उसे मना भी करता था। बताया जाता है कि गुरुवार भोर भी इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। जिसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी के सर पर कुदाल से प्रहार कर दिया। जिससे पत्नी मूर्छित होकर गिर पड़ी।
 
आनन फानन में लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायल टीना को सीएचसी महमूदाबाद पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान टीना ने दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने कोतवाली पहुंच कर सरेंडर कर दिया। सीओ दिनेश शुक्ला ने बताया कि आरोपी पुलिस की हिरासत में है। मौके पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया है। मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढ़ाई जाएंगी।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel