यूपी बोर्ड परीक्षा में मेधावियों ने किया क्षेत्र का नाम रोशन

यूपी बोर्ड परीक्षा में मेधावियों ने किया क्षेत्र का नाम रोशन

श्री शिवकुमार कैरियर प्लस व न्यू पब्लिक का रहा दबदबा
 
शिवगढ़,रायबरेली।
 
यूपी बोर्ड परीक्षा के हाईस्कूल इण्टरमीडिएट के आए रिजल्ट में क्षेत्र के श्री शिवकुमार त्रिवेदी कैरियर इण्टर कॉलेज शिवगढ़ के अद्वैत अवस्थी ने हाईस्कूल में 94.8 प्रतिशत अंक अर्जितकर ब्लॉक में पहला तथा जिले में 10वां स्थान अर्जित किया है। वहीं न्यू पब्लिका एकाडमी इण्टर कॉलेज भवानीगढ़ की दिव्यानी दीक्षित ने 94.33 प्रतिशत अंक अर्जितकर ब्लॉक में दूसरा तथा जिले में तेरहवां स्थान अर्जित किया है। इण्टरमीडिएट में श्री शिवकुमार त्रिवेदी कैरियर प्लस इण्टर कालेज शिवगढ़ की साक्षी पटेल ने 91.2 प्रतिशत व सौरभ शुक्ला ने 91.2 प्रतिशत अंक अर्जितकर संयुक्त रूप से ब्लॉक टॉप किया।
 
वहीं हाईस्कूल में इसी कॉलेज के सुहैल ने 94 प्रतिशत, पलक यादव ने 93.6 प्रतिशत,रितिका पटेल ने 92.6 प्रतिशत, बालाश्री दुबे ने 95.5 प्रतिशत, सानू यादव ने 90.5 प्रतिशत अंक अर्जित कर माता-पिता, शिक्षकों एवं कालेज को गौरवान्वित कर दिया। इण्टरमीडिएट में इसी कालेज की सुभी दीक्षित ने 91 प्रतिशत, अभय प्रताप सिंह ने 90.6 प्रतिशत, ऋषभ पटेल ने 90.2 प्रतिशत, वर्षा सिंह ने 90.2 प्रतिशत, काजल अवस्थी ने 89.6 प्रतिशत अंक अर्जितकर माता-पिता, अभिभावकों एवं कॉलेज का नाम रोशन कर दिया। कॉलेज के संरक्षक प्रदीप त्रिवेदी, प्रधानाचार्य इन्दूबाला सिंह ने यूपी बोर्ड परीक्षा में सफल सभी विद्यार्थियों को ढेरों शुभकामनाएं दी हैं।
 
न्यू पब्लिक एकाडमी इण्टर कॉलेज भवानीगढ़ के वैभव शुक्ला ने हाईस्कूल में 89.83 प्रतिशत,अनिकेत शुक्ला ने 89.66 प्रतिशत,दानिश ने 89.5 प्रतिशत,रोशन तिवारी ने 88.83 प्रतिशत अंक अर्जित कर माता-पिता,अभिभावकों शिक्षकों एवं कॉलेज को गौरवान्वित कर दिया है। इण्टरमीडिएट में इसी विद्यालय के सक्षम वर्मा ने 89.4 प्रतिशत, भाव्या तिवारी ने 85.6 प्रतिशत, सुनन्दा ने 84.6 प्रतिशत, आकाश ने 82.4 प्रतिशत, आलोक कुमार ने 80.8 प्रतिशत अंक अर्जित कर माता-पिता अभिभावकों,शिक्षकों एवं कॉलेज को गौरवान्वित कर दिया है। विद्यालय के संरक्षक सतीश बाजपेई, प्रबंधक विवेक बाजपेई, प्रधानाचार्य पुष्करनाथ शुक्ला ने यूपी बोर्ड परीक्षा में सफल सभी विद्यार्थियों को ढेरों शुभकामनाएं दी हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष