पडरौना : व्यापारियों ने खेली होली, नपाध्यक्ष विनय जायसवाल ने दिया बधाई 

पडरौना : व्यापारियों ने खेली होली, नपाध्यक्ष विनय जायसवाल ने दिया बधाई 

कुशीनगर।

पडरौना नगर के मशीनरी मार्केट सुभाष चौक पर आज शुक्रवार को स्थानीय व्यापारी वर्ग द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पधारे नगरपालिका परिषद पडरौना के अध्यक्ष विनय जायसवाल ने सभी सम्मानित जनों से मिलकर एक दूसरे को रंगपर्व होली की बधाई दी। कार्यक्रम के बाद अपने सम्बोधन में उन्होने कहा कि भारतीय सनातन संस्कृति में हर त्योहार के पीछे एक सामाजिक वैज्ञानिक उद्देश्य होता है।

रंगपर्व होली को समानता के रूप में परिभाषित करते हुए उन्होंने कहा कि यह पर्व ऊँच नीच के भेद को मिटाते हुए सभी को एक रंग में रंगने और आगे बढ़ने का त्योहार है। इसीके साथ आगामी आम चुनाव को लेकर सभी से अपील करते हुए कहा कि हम सभी का संयुक्त प्रयास होना चाहिए कि इस चुनाव कुशीनगर लोकसभा तीन चौथाई वोटिंग प्रतिशतता के आंकड़े को पार करेगी जिसमे व्यापारी समुदाय के सहयोग की नितांत आवश्यकता है।

इस दौरान उनके साथ प्रमुख रूप से उनके प्रतिनिधि मनीष बुलबुल जायसवाल, जयप्रकाश चौरसिया, विद्यानन्द वर्मा, रामअधार विश्वकर्मा, प्रेमलाल वर्मा, सर्वेश जायसवाल, राजू गुप्ता, गणेश वर्मा, संजय गुप्ता, गंगेश विश्वकर्मा, आकाश, जगदम्बा गुड्डू वर्मा, छोटेलाल वर्मा, गोल्डन वर्मा, मोहित वर्मा, मुन्ना वर्मा, कन्हैयालाल वर्मा, चंदन वर्मा के अलावा अन्य व्यापारी उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel