स्वच्छ और निस्पक्ष सरकार के लिए करे सत प्रतिशत मतदान – पप्पू पांडे

शत- प्रतिशत मतदान करने के लिए मुसहरो को किया जागरूक

स्वच्छ और निस्पक्ष सरकार के लिए करे सत प्रतिशत मतदान – पप्पू पांडे

कुशीनगर। पूर्व निर्धारित कार्यकर्म के अनुसार आज दिनांक 21/03/2024 दिन गुरुवार को पडरौना विकास खंड के नाहर छपरा मुसहरटोली में वरिष्ट समाज सेवी पप्पू पांडे के नेतृत्व में मत दान महादान कार्यक्रम के अंतर्गत सत प्रतिशत मतदान करने के लिए मुसहरो को जागरूक किया कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ समाज सेवी पप्पू पांडे ने कहा कि मत दान महा दान के लिए हम सभी ने संकल्प लिया हैं की स्वच्छ और निष्पक्ष सरकार के लिए गरीब मालिन बस्तियों में जाकर चार चरणों में मतदान करने के लिए लोगो को जागरूक किया जाएगा।

लोकतंत्र के प्रथम स्तंभ प्रहरी के रूप में मतदाता प्रथम कारक के रूप में पहली भूकिमा निभाने का कार्य करता हैंस्थिर सरकार देने के लिए हम सभी को शत- प्रतिशत मतदान करना चाहिए क्योंकि अगर हम सम्पूर्ण रूप से मतदान करने नही जाते हैं तो एक तरफ अस्थिर सरकार तो बनती ही हैं और उसके साथ साथ देश और हमारे ऊपर आर्थिक बोझ बढ़ जाता हैं।

कम मतदान करने के स्थिति में जब अच्छी सरकार चुन के नही आती  हैं तो उस स्थिति में समाज से लेकर देश की सुरक्षा प्रभावित होता हैं। इसलिए हम सभी को मतदान महादान के दिन एक उत्सव के रूप में घर के सभी बालिक मतदाताओं को अपने निकटतम बूथ पर जाकर निष्पक्ष रूप से मतदान करना चाहिए।
अंत में सभी लोगो को मतदान करने के लिए सपथ दिलाया गया।

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से कैलाश मुसहर,सरवन मुसहर,सुदामा मुसहर,नरेश मुसहर,कोकिल मुसहर, अनिरुद्ध,किशोर,फेकनी मुसहर,राजमती मुसहर,रीना मुसहर,बदामिया मुसहर,नीलम आदि सैकड़ो मुसहर परिवार उपस्थित रहे।।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel