मिला युवक का अधजला शव: चेहरा झुलसा होने से नहीं हो सकी शिनाख्त, आसपास के थानों से संपर्क कर रही पुलिस

मिला युवक का अधजला शव: चेहरा झुलसा होने से नहीं हो सकी शिनाख्त, आसपास के थानों से संपर्क कर रही पुलिस

 

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकरनगर।
जनपद में अकबरपुर अयोध्या रोड मीरानपुर में स्थित रघुराजी फैक्ट्री के पीछे मन्दिर के पास एक युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गयी। शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चेहरा झुलसा होने की वजह से युवक की पहचान नहीं हो सकी। सूचना के अनुसार मंगलवार को अकबरपुर थाना इलाके के अकबरपुर अयोध्या रोड पर मीरानपुर में स्थित रघुराजी फैक्ट्री के पीछे मन्दिर के पास एक 30 वर्षीय दिव्यांग युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी ने शीघ्र खुलासे के दिए निर्देश घटना कि सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ने जायजा लिया और शीघ्र घटना के खुलासे का निर्देश दिए।

प्रभारी निरीक्षक अकबरपुर वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रहा है। युवक का चेहरा झुलसा होने से पहचान नहीं हो पाई है। आसपास के थानों में संपर्क किया जा रहा है और सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है, जिससे जल्द शिनाख्त हो सके।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel