प्रेम व सौहार्द के साथ मनाएं होली का त्यौहार-सी ओ सुनील सिंह

प्रेम व सौहार्द के साथ मनाएं होली का त्यौहार-सी ओ सुनील सिंह

विशेष संवाददाता
 अयोध्या। होली एवं रमजान के त्यौहार को शांति और सौहार्द से मनाने के लिए कुमारगंज थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक की गई ।बैठक में सभी धर्म और समुदाय के लोगों ने हिस्सा लेकर आपस में शांति और सौहार्द से होली मनाने की अपील की गयी।
 
होली व रमजान महीने को लेकर हुई पीस कमेटी की बैठक
 
बैठक की अध्यक्षता कर रहे पुलिस क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर सुनील सिंह ने होली पर्व को शांतिपूर्ण निपटाने के लिए लोगों से बातचीत भी की। उन्होंने सम्बोधित करते हुए कहा कि होली का पर्व आपसी भाईचारे का संदेश देता है। इससे लोगों को सीख लेनी चहिए।रंग-गुलाल उड़ाते समय बवाल न करें ताकि होली का पर्व सुखमय तरीके से संपन्न हो।
थाना प्रभारी निरीक्षक रतन सिंह ने लोगों से अपील की डीजे पर अश्लील गाने ना बजे शराब पीकर हुड़दंग न मचाएं ,कहीं भी बवाल न हो इसके लिए पुलिस नजर रख रही है।अगर कहीं भी किसी व्यक्ति के द्वारा क्षेत्र में त्यौहार में खलल डालने की कोशिश की गई व शांति भंग करने की कोशिश की गई तो उसके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 
 
एसडीएम बोले चिन्हित स्थान पर ही होलिका दहन कराये
 
एसडीएम मिल्कीपुर राजीव रत्न सिंह ने थाना क्षेत्र के ग्राम प्रधानों से अपील की चिन्हित स्थान पर ही होलिका दहन कराये,  गांव में बैठक कर वरिष्ठ लोगों की टीम बनाये जिससे शान्ति पूर्वक त्यौहार मनाया जाए। कोई समस्या हो तो थाने पर सूचना दे।
इस मौके पर चेयरमैन कुमारगंज विकास सिंह शीतला प्रसाद वाजपेई, दिनेश शुक्ला, मुस्लिम प्रधान,राजू कनौजिया,राजू पासी, विकास सिंह, कलीम, ह्रिदेश यादव,अमर कुमार, चौंकी प्रभारी चिलबिली रवीश कुमार यादव, अभिषेक त्रिपाठी, अरविंद पटेल, अर्जुन यादव सहित क्षेत्र के अन्य वरिष्ठ लोग मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel