श्मशान घाट में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

श्मशान घाट में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

स्वतंत्र प्रभात 
कछौना, हरदोई। जनपद में अपराध नियंत्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक हरदोई के कुशल निर्देश पर चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी की निगरानी व क्षेत्राधिकारी बघौली के नेतृत्व में कोतवाली कछौना पुलिस एक चोरी की घटना का खुलासा करते हुये चार शातिर चोरों को चोरी के लोहे के भारी उपरकण सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 
 बतातें चलें ग्राम प्रधान पतसेनी मोहम्मद मुख्तार ने वुधवार को कोतवाली कछौना में एक तहरीर दी, जिसमें उन्होंने बताया सोमवार की रात में ग्राम पंचायत भीरीघाट स्थित शमशान घाट में लगे लोहे के उपकरणों (मशीन) को अज्ञात चोर चोरी कर ले गये है, इस सूचना पर स्थानीय पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध  धारा 380 में मामला पंजीकृत कर लिया। इस चोरी की घटना के खुलासे हेतु पुलिस अधीक्षक द्वारा टीमों को गठित कर लगाया गया। कछौना पुलिस टीम कछौना कस्बे में शुक्रवार को संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चैकिंग कर रही थी, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति कस्बे में स्थित बाबूलाल पुलिया के पास स्थित कबाडी के पास मौजूद है।
 
जिनके पास कुछ सामान भी है।मुखबिर की इस सूचना पर कछौना पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुये तत्काल मौके पर पहुंचकर वहां पर मौजूद चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। पकडे गये व्यक्तियों ने श्याम (21) पुत्र लालता निवासी ग्राम भीरीघाट, मंजेश (20) पुत्र विद्याराम निवासी ग्राम भीरीघाट, शुभम (24) पुत्र युगल किशोर निवासी ग्राम भीरीघाट, रियासत अली (38) पुत्र हसमत अली निवासी इस्लामनगर कोतवाली कछौना बताया।
 
जिनकी जामातलाशी में लोहे के भारी उपकरण बरामद हुए। अभियुक्तों ने सोमवार की रात को ग्राम भीरीघाट स्थित शमशान घाट में चोरी करने की बात स्वीकार किया है। इस चोरी के संबंध में कोतवाली में पहले से ही अज्ञात लोगों के विरुद्ध धारा 380 के तहत मामला पंजीकृत है। पुलिस टीम द्वारा चारों अभियुक्तों गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel