स्मार्टफोन पाकर छात्रों के चेहरे खिले

स्मार्टफोन पाकर छात्रों के चेहरे खिले

बांगरमऊ(उन्नाव)।  भाजपा सरकार में शिक्षा का स्तर बढ़ा है आज केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार ने प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालयों को उच्चीकृत करके बच्चो को सरकारी स्कूलों में एक अच्छा माहौल दिया है।

       उक्त उदगार विधायक श्रीकान्त कटियार ने फतेहपुर चौरासी के काली मिट्टी स्थित श्री ठाकुर जी महाराज महाविद्यालय में छात्रों को स्मार्टफोन वितरण करते हुए व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि पीएम श्री योजना के अन्तर्गत स्कूलों को माडल स्कूल बनाया जा रहा है। सरकार उनमें वह सभी सुविधाए उपलब्ध करा रही जो कान्वेंट और प्राइवेट स्कूलों में उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि सरकार दिव्यांगो, असहायो,वृद्ध जनों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर है और उनके कल्याण के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चला रही है। आज सरकार आप लोगो को निशुल्क फोन उपलब्ध करा रही है। इस स्मार्टफोन का उपयोग आप लोग अपनी पढ़ाई में उपयोग करके अपनी पढ़ाई को आसान कर सकते हैं। गूगल के माध्यम से आप किसी भी क्षेत्र के बारे में तुरन्त जानकारी हासिल कर सकते हैं। सरकार सभी युवाओ को टेक्नोलॉजी के माध्यम से जोड़ रही है। आप सभी लोग जानते हैं कि तकनीक के माध्यम से हम कठिन से कठिन काम आसानी से और कम समय मे कर सकते है। आप सभी युवा है और एक कहावत है कि जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता है। कहने का मतलब साफ है कि आप ठान लो कि यह लक्ष्य हमको पाना है तो निश्चित ही कठोर परिश्रम और दृढ़ निश्चय से आप बड़े से बड़ा लक्ष्य प्राप्त कर सकते हैं। प्रबंधक डा बिजनेस सिंह नें विधायक का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

इस अवसर पर अजय द्विवेदी,अतुल खरे,जीतेन्द्र सिंह, सौरभ सिंह सहित छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। अजय द्विवेदी ने बताया कि 121 छात्रों में स्मार्ट फोन का वितरण किया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel