नकाबपोश बदमाशों ने गृह स्वामी को बंधक बनाकर मचाया तांडव, दो घरों से नगदी समेत जेवरात लेकर हुए फरार

नकाबपोश बदमाशों ने गृह स्वामी को बंधक बनाकर मचाया तांडव, दो घरों से नगदी समेत जेवरात लेकर हुए फरार

स्वतंत्र प्रभात 
बिसवां सीतापुर - बिसवां कोतवाली के मोहल्ला जुलाही टोला भारत पैलेस के पास आधा दर्जन असलहा बंद नकाबपोश बदमाशो ने सुबह तड़के करीब पौने चार से चार बजे के बीच आजदे खान पुत्र मुन्ना खान के घर के मुख्य गेट का बेलचे से दरवाजा तोड़कर अंदर घुस आए ।और  ग्रह स्वामी आजादे खान पर 4 लोगो ने असलहा तान दिया लाकर की चाभी मांगी चाभी न देने पर उसे बच्चो और उनकी पत्नी को किनारे कर दिया और बेलचे से लाकर को तोड़कर उसमें से 50 हजार की नकदी  एक जोड़ी पायल करीब 300 ग्राम,  मंगलसूत्र, झुमका  एक सऊदिया की टार्च  निकाल लिया और एक सिलेंडर भी उठा ले गए।
 
आजादे के मुताबिक सभी बदमाश मुंह पर मंकी कैप और गमछा लपेटे हुए थे लूटपाट करने के बाद बदमाश बाहर से सिटकनी बंद करके फरार हो गए घटना की जानकारी पुलिस को दी गई वैसे ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और इधर-उधर ढूंढा काफी मशक्कत के बावजूद  लुटेरे हाथ नही लगे। दूसरी और रात्रि में दो बजे  ग्राम माधवपुर पोस्ट जलालपुर में रमजानी पुत्र रियाज अली के यहां  बदमाशों ने तांडव मचाया।
 
जहाँ बदमाश मकान के पीछे खाली पड़े प्लाट से घर में घुस गए  और घर मे लड़के पर असलहा तान दिया और अपनी अम्मी अब्बू को जगाने को कहा उसके जगाने पर उनसे लाकर चाबी मांगी  चाभी न देने पर लाकर तोड़ दिया और उसमें से करीब 10 हजार रुपये एक मंगलसूत्र एक जोड़ी बुनदा तीन जोड़ी पायल निकाल लिया  मुख्य गेट से फरार हो गए पुलिस् मामले की छानबीन कर रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024