कस्बा के चोपरेश्वर धाम में श्री खाटूश्याम बाबा का लगा दरवार

कस्बा के चोपरेश्वर धाम में श्री खाटूश्याम बाबा का लगा दरवार

ब्यूरो प्रमुख हमीरपुर अभिषेक गुप्ता की रिपोर्ट!

हमीरपुर।जनपद के विकास खंड राठ के चोपरेश्वर धाम में श्री खाटूश्याम बाबा का दिव्य दरबार लगाया गया है।जिसमे कस्वा के लोगो की भारी भीड़ उमड़ रही है।लोग अपनी अपनी मनोकामना हेतू दरबार में पहुंच अर्जी लगा रहे है।

     आपको बता दे कि जनपद के राठ   कस्बा स्थित चोपरेश्वर मंदिर में एक श्री खाटू श्याम बाबा का दिव्य दरबार सजाया गया है।देश राजस्थान प्रदेश के जनपद झुनझुन स्थित श्याम दरबार भेसावत कला से आए बाबा मनीष शर्मा के द्वारा यह दरबार लगाया गया है।इन बाबा दावा है कि यह कैंसर जैसी घातक बीमारी सहित टीवी, गुप्त रोग, बाझपन,जैसी सभी बीमारियों व भूतप्रेत की बांधा को भी 28 दिनों में दूर करते है।हालाकि कोई भी प्रिंट मीडिया (अखबार )इस बात की पुष्टि नहीं करता।हालाकि इस दरबार में लोगो की अच्छी खासी भीड़ लगी रहती है।

बाबा का यह भी दावा ही की बाला जी महाराज की कृपा से अर्जी लगाने पर सभी बीमारियों ठीक हो जाती है।जिसका इलाज दरबार में निशुल्क किया जाता है। लोगो का मानना है कि बाबा बहुत ही चमत्कारी है और बाला जी महाराज की कृपा से सब कार्य सिद्ध होगे।हालाकि इस दरबार में लोगो की अच्छी खासी भीड़ उमड़ कर दरबार में अपनी अर्जी लगा रहे है।दरवार स्थल पूर्ण तरीके से भक्तों से भरा रहता है।बताया जा रहा है यह दरवार 10 फरवरी से 12 फरवरी तक के लिए तीन दिवसीय लगाया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024