षड़यंत्र के तहत किशोरी की हत्या कर शव छिपाने के अभियोग से सम्बन्धित 02 अन्य वांछित अभियुक्त/अभियुक्ता गिरफ्तार

षड़यंत्र के तहत किशोरी की हत्या कर शव छिपाने के अभियोग से सम्बन्धित 02 अन्य वांछित अभियुक्त/अभियुक्ता गिरफ्तार

रिपोर्ट_ रामलाल साहनी

स्वतंत्र प्रभात, मीरजापुर

मीरजापुर। थाना ड्रमण्डंगज जनपद मीरजापुर पर दिनांकः24.08.2023 को एक व्यक्ति द्वारा अज्ञात के विरूद्ध वादी की नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के सम्बन्ध में लिखित तहरीर दी गयी । उक्त तहरीर के आधार पर थाना ड्रमण्डगंज पर मु0अ0सं0-62/2023 धारा 363 भादवि पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ की गयी । 

                 पुलिस अधीक्षक मीरजापुर “अभिनन्दन” द्वारा उक्त महिला सम्बन्धित अपराध को गंभीरता से लेते हुए अभियुक्तों की यथाशीघ्र गिरफ्तारी तथा अपहृता की बरामदगी हेतु क्षेत्राधिकारी लालगंज के नेतृत्व में थानाध्यक्ष ड्रमण्डगंज को निर्देश दिए गए । उक्त निर्देश के अनुक्रम में थाना ड्रमण्डगंज पर पंजीकृत उक्त अभियोग की विवेचना के क्रम में सुरागरसी-पतारसी व इलेक्ट्रानिक/भौतिक साक्ष्यों के आधार पर दिनांकः08.11.2023 को 03 नफर अभियुक्त/अभियुक्ता को गिरफ्तार कर मा0न्यायालय/जेल भेजा जा चुका हैं । गिरफ्तार अभियुक्त बसन्तलाल की निशानदेही पर मृतका के शव को भैसोड़ जेर पहाड़ के जंगल से पत्थरों के नीचे से बरामद कर मृतका का दुपट्टा, चप्पल व कपड़े को भी बरामद किया गया था ।

थाना ड्रमण्डगंज पर पंजीकृत मु0अ0सं0-363,302,201,120बी भादवि व 3(2)(v) एससी/एसटी एक्ट में विवेचनात्मक कार्यवाही के क्रम में उपरोक्त घटना से सम्बन्धित अन्य वाँछित अभियुक्तों की यथाशीघ्र गिरफ्तारी के क्रम में आज दिनांकः01.12.2023 को थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार सरोज मय पुलिस टीम द्वारा प्राप्त मुखबिर की सूचना के आधार पर गड़बड़ा पुल तिराहे के पास से वांछित 02 अन्य अभियुक्त-रामकिशुन पुत्र स्व0जमुना प्रसाद व अभियुक्ता-कमली देवी पत्नी रामकिशुन निवासीगण नौगवां सिंगो थाना ड्रमण्डगंज जनपद मीरजापुर को गिरफ्तार कर नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेजा गया ।  

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel