तीन दिवसीय नमो कबडी का आयोजन हुआ सकुशल संपन्न

तीन दिवसीय नमो कबडी का आयोजन हुआ सकुशल संपन्न

मऊ,
 
भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा जीवन राम छात्रावास के मैदान में तीन दिवसीय नमो कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन सकुशल संपन्न हुआ।
 
कबड्डी प्रतियोगिता के अंतिम दिन मुख्य अतिथि किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह रहे। मुख्य अतिथि ने कबड्डी खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं को ध्यान में रखते हुए तमाम योजनाएं चला रखी है,
 
आज जहां पूरी दुनिया अपने उम्रदराज नागरिकों को लेकर चिंतित है वहीं ये हमारा सौभाग्य है की हमारा देश दुनिया में सबसे युवा है। किसी भी देश का युवा उस देश का भविष्य गढ़ता है इसलिए युवा आबादी के महत्व को कोई अनदेखा नहीं कर सकता। केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार खेल खिलाड़ी और नौजवानों को लेकर हमेशा सक्रिय रहते है और उनके उत्साह वर्धन का कार्य करते है।
 
खेल के माध्यम से युवा अपना भविष्य सुधार रहे है। खेल के माध्यम से शारीरिक और आर्थिक दोनो लाभ तो होता ही है साथ में देश का नाम रोशन होता है। खेल के माध्यम से ग्रामीण परिवेश के युवा अपना नाम पूरे देश प्रदेश में बना सकते हैं।कार्यक्रम के संयोजक किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष  सचिंद्र सिंह ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा की प्रतिभाओं को निखारने के लिए भाजपा का यह एक बहुत अच्छा और सराहनीय कदम है।
 
कहा कि खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण अंग है। वही खेल के माध्यम से भी अपने करियर बनाकर आगे बढा जा सकता है।नमो कबड्डी प्रतियोगिता के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले परिवार के बच्चे अपने खेल क्षमता का बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।
  प्रतियोगिता की कमेंट्री आमिर सोहेल एवं संचालन क्षेत्रीय मंत्री अंजनी सिंह ने किया।
 
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी कृष्णकांत राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि तीन दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता के अंतिम दिन पहला सेमीफाइनल मऊ स्टेडियम ए तथा मऊ स्टेडियम बी के बीच हुआ जिसमे मऊ स्टेडियम ए ने 15 के मुकाबले 35 प्वाइंट से जीत दर्ज की। वही दूसरा सेमीफाइनल बांदीघाट तथा रामपुर के बीच हुआ जिसमे 12 के मुकाबले 44 प्वाइंट से रामपुर ने जीत दर्ज की। 
 
फाइनल मुकाबला रामपुर तथा मऊ स्टेडियम ए के बीच खेला गया जिसमें रामपुर ने मऊ स्टेडियम को 17 के मुकाबले 27 प्वाइंट से जीत दर्ज की।  इस अवसर पर योगेंद्र राय मनोज राय प्रवीण गुप्ता अशोक सिंह डा एचएन सिंह संजय पाण्डेय संतोष सिंह आनंद प्रताप सिंह आनंद 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel