बीकापुर क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बीकापुर क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बीकापुर, अयोध्या

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोदैला मजरा केवटहिया गांव में मंगलवार को 16 वर्षीय किशोरी कमरे के अंदर छत में लगा चूल्हे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया । मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लटकता शव को नीचे उतरवाया और अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


प्रभारी निरीक्षक बीकापुर राजेश कुमार राय ने  उसके पिता भरत राम पुत्र मोतीलाल से जानकारी ली गई तो बताया कि मेरे तीन बच्चे हैं सबसे बड़ा लड़का अरुण 23 वर्ष जो बाहर रहता है l

उससे छोटा लड़का शिवा 19 वर्ष तथा एक लड़की रूबी जिसकी उम्र 16 वर्ष है सुबह 7:30 बजे खाना बना कर खिलाई थी मैं खाना खाकर रामनगर चला गया था तथा पत्नी सोनी 10:00 बजे के आसपास शहादा काटने के लिए खेत गई थी।

जब 12:00 बजे वापस आई तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था उसके द्वारा दो-तीन बार खटखटाया गया परंतु जब नहीं खुला तो कुछ देर के बाद आसपास के लोगों को बुलाकर देखा तो अंदर से रुबी फांसी लगा लटकी थी ।

परिजनों से रूबी के संबंध में जानकारी की गई तो किसी भी व्यक्ति के द्वारा मृत्यु के संबंध में कुछ नहीं बताया गया सभी लोग यही बताएं कि क्यों लटका है इस संबंध में हमें कोई जानकारी नहीं है सब कुछ ठीक-ठाक था।  

कोतवाल ने बताया कि पुलिस फील्ड यूनिट मौके पर पहुंची है और शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरवाने के बाद पोस्टमार्टम को भेजा गया है । मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|