खोडारे थाना क्षेत्र के बस्ती खास में जंगल से करीब 40 वर्षीय महिला की अधजली लाश मिली है, जिनकी शिनाख्त नहीं हो सकी

जंगल में मिली महिला की अधजली लाश खोंडारे थाना क्षेत्र के बस्तीखास में लाश मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस...

गोण्डा : खोडारे थाना क्षेत्र के बस्ती खास में जंगल से करीब 40 वर्षीय महिला की अधजली लाश मिली है, जिनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। घटनास्थल सड़क से करीब दो सौ मीटर अंदर जंगल में है। पुलिस को संदेह है कि महिला के साथ रेप के बाद साक्ष्य मिटाने की नीयत से महिला के शव को लकड़ी आदि से जलाया गया है।
 
गोण्डा जिले खोडारे थाना क्षेत्र के बस्ती जिले की सीमा पर स्थित बस्तीखास में लाश जंगल में अधजली अवस्था में महिला के शव पड़े होने की सूचना पर पहुंचे थाना खोड़ारे के इंस्पेक्टर अरविन्द कुमार ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी शनिवार शाम को हुई। इंस्पेक्टर के मुताबिक शव चेहरा अधिकांश जल चुका हैं।
 
घटना की जानकारी तब हुई जब एक व्यक्ति ने थाने पर सूचना दी  है।बताया गया कि डेड बॉडी मिली है चेहरा पूरा जला हुआ है।बताया गया कि महिला के शव को पहचान करने के लिए उसकी फोटो को वायरल किया जा रहा है। उसके आसपास का जो क्षेत्र बलरामपुर सिद्धार्थनगर बस्ती बॉर्डर एरिया पर पहचान करने की कोशिश की जा रही है।
 
उन्होंने बताया कि मौके पर जली हुई अवस्था में महिला और के शव के शव मिले हैं।शव को लकड़ी व पाती से जलाया गया प्रतीत होता है।मौके पर लकड़ी के अंश जले हुए मिले हैं। महिला गुलाबी कलर की साड़ी पहने हुए थी। पुलिस ने शव सीलकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मौके पर डॉग स्क्वाड और खोड़ारे पुलिस मौजूद रही।

About The Author: Abhishek Desk