शर्मसार कर देने वाली घटना 12 वर्षीय बेटी की गैंगरेप के बाद हत्या, नहीं कोई खुलासा

अलीगढ़,। भारतीय कश्यप सेना के तत्वावधान में एटा जिले में की गई 12 वर्षीय मासूम बेटी की गैंगरेप के बाद हत्या के प्रकरण में आज तक कोई खुलासा ना होने पर डीआईजी अलीगढ़ मण्ड़ल को ज्ञापन सौंपा और शीघ्र घटना का खुलासा करने की मांग की है। कश्यप समाज की 12 वर्षीय निशा पुत्री मुरारीलाल जिला एटा को हत्यारों द्वारा गैंगरेप कर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई।

और जिस बेटी का अमूल शरीर मिला है उससे प्रतीत होता है कि हत्या कई लोगों में मिलकर की होगी। लड़की के शरीर पर चोट के निशान मिले है तथा घटना स्थल से यह भी प्रतीत होता है कि उसने अपनी जान बचाने के लिए साहस से अपनी इज्जत और जिंदगी को बचाने के लिए काफी संघर्ष किया होगा, लेकिन वह अपने आपको सहाय महसूस करने लगी और उक्त हत्यारों के आगे अपनी हार का सामना निशा बेटी को करना पड़ा और उसने वही दम तोड़ दिया।

डीआईजी को अवगत कराना है कि 21 अगस्त को छात्रा का मृत शरीर एक मक्का के खत में मिला । जिसकी सूचना परिवार के माध्यम से पुलिस प्रशासन को दी और उसके बाद घटनास्थल से पुलिस प्रशासन लड़की के मृत शरीर को पोस्टमार्टम गृह पहुंचा दिया गया । 22 को पोस्टमार्टम कर समय अनुसार प्रशासन अधिकारियों मौजूदगी में शव को पीडित परिवार को सौंप दिया गया ।

पीडित परिवार अपनी बेटी के पार्थिव शरीर को लेकर के अपने गांव पहुंचे तो सर्वसमाज के लोग पार्थिव शरीर के साथ और प्रशासनिक अधिकारियों से गुहार लगा रहे थे कि उनकी छात्रा बेटी को न्याय दिया जाए । जिन हथियारों से दरिंदों ने उसकी छात्रा निशा बेटी की हत्या की है । उस हथियारों का नाम खुलासा कर फांसी की सजा सुनाई जाए। मगर इस बात पर प्रशासन ने कुछ समय मांगा था,मगर अब हत्या का राज खुलासा न हो सका ।

जिला एटा के जिला अधिकारी से भारतीय कश्यप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रताप सिंह अलीगढ़ मंडल के पदाधिकारी को ले की और छात्रा निशा बेटी के राज सुनारों की जिला अधिकारी महोदय ने आश्वासन दिया कि आप 4 दिन का और समय दीजिए 4 दिन में राज खुलासा कर दिया जाएगा इस बात पर भारतीय सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हम आपको 4 दिन नहीं 5 दिन का समय देते हैं आप बेटी के गंगरेप- हथियारों का पता करके हम हत्या का राज खुलासा करिए और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाइए और जिससे छाया निशा बेटी को शांति जिला अधिकारी महोदय से मुलाकात किए हुए 7 दिन बीत गए है।

मगर किसी तरह का हत्या करने वालों का राज सुनना नहीं हुआ है। पहित परिवार व सामाजिक संगठन सभी प्रशासन अधिकारियों से लगातार न्याय की मांग कर रहे है और पुलिस प्रशासन व प्रशासनिक अधिकारी केवल खानापूर्ति कर रहे हैं। इस घटना को 40 दिन गुजर गए हैं। अब आप को भारतीय कश्यप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिने-चुने संघठन पदाधिकारियों को लेकर के आपसे मांग करने आए है।

कि अगर आप 72 घंटे में इस घटना का पर्दाफाश कर देते हैं तो अच्छा है । नहीं तो भारतीय कश्यप सेना संगठन जिला एटा में धरना प्रदर्शन 72 घंटे के बाद आरम्भ कर देगा। वह धरना प्रदर्शन अनिश्चितकाल के लिए चलेगा जब तक बेटी के साथ घटना में प्रयोग किये गये हथियारों का राज खुलासा नहीं हो जाता तब तक भारतीय सेना इस पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग करता रहेगा। अब तक छात्रा निशा बेटी के पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल जाता और निशा बेटी की आत्मा को शांति नहीं मिल जाती जब तक यह आंदोलन समाप्त नहीं होगा।

About The Author: Abhishek Desk