शंकर गड़ में  ट्रक की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत !

पुलिस भर्ती में परिछा देने जा रही थी विहार।

शंकर गड़ में  ट्रक की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत !

प्रयागराज। शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के शिवराजपुर में पेट्रोल पंप के पास बस की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत हो गई। शनिवार को बेटी को परीक्षा दिलाने जाते समय यह हादसा हुआ। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। मौका पाकर चालक भागने में सफल रहा। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस से सूचना पाकर परिजन भी पहुंच गए।
 
चित्रकूट जिले के बरगढ़ थाना क्षेत्र के गोइया पटेरी गांव निवासी श्यामजी यादव (50) अपनी पुत्री अदिती यादव (20) को पुलिस विभाग की परीक्षा दिलाने के लिए बिहार के मुजफ्फरनगर ले जा रहे थे शिवराजपुर में रिक्शे से उतरकर दोनों बस में चढ़ने के लिए जा रहे थे तभी प्रयागराज की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्री घायल हो गए। दोनों को 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरगढ़ लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। औपचारिकता पूरी करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी।
 
श्यामजी यादव की तीन पुत्री अदिति, श्वेता, शिखा व एक पुत्र शिवम हैं। अदिति सबसे बड़ी थी वह अपने नाना तिलकधारी यादव के यहां पूरे बल्लू, लालापुर, प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करती थी। आदिति ने पुलिस में भर्ती होने के लिए आवेदन किया था जिसकी परीक्षा बिहार के मुजफ्फरनगर में होनी थी। बिहार जाने के लिए इन्हें प्रयागराज छिवकी स्टेशन पहुंचना था, जहां से दोपहर साढ़े तीन बजे उनकी ट्रेन थी शिवराजपुर में रिक्शा से उतरकर जब बस में बैठने के लिए जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024