गुजरात: तीर्थयात्रियों को ले जा रही लक्जरी बस का भयानक एक्सीडेंट, 46 लोग घायल

गुजरात: तीर्थयात्रियों को ले जा रही लक्जरी बस का भयानक एक्सीडेंट, 46 लोग घायल

गुजरात के बनासकांठा जिले में रविवार को अंबाजी शहर के नजदीक तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक निजी लक्जरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे उसमें सवार 46 लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। स्थानीय पुलिस निरीक्षक धवल पटेल ने बताया कि 18 यात्रियों को जिला मुख्यालय पालनपुर के एक सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जबकि शेष यात्रियों का इलाज अंबाजी शहर के एक सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि हादसे के शिकार लोग अरासुर पहाड़ियों में स्थित मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘ खेड़ा जिले के कंजरी गांव के 46 तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक निजी लक्जरी बस पहाड़ी ढलान पर नियंत्रण खो देने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई।'' उन्होंने बताया, ‘‘ बस सड़क किनारे एक चट्टान से टकरा गई, जिसके बाद उसकी छत टूट गई।'' उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त बस पहाड़ी ढलाल से नीचे उतर रही थी। 

इस साल 23 से 29 सितंबर तक मनाए जा रहे भद्रावी पूनम उत्सव के अवसर पर मंदिरों के शहर अंबाजी में भक्तों की भारी भीड़ है। यह उत्सव हर साल अंबाजी में आयोजित किया जाता है और इस अवधि के दौरान मेले में पूरे गुजरात और बाहर से 15 लाख से अधिक तीर्थयात्री आते हैं। प्रशासन उनके लिए विशेष व्यवस्था करता है।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष