संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का पेड़ से लटकता मिला शव 

पेड़ पर फांसी से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका 

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का पेड़ से लटकता मिला शव 

लालगंज रायबरेली। 

कोतवाली क्षेत्र के ऐहार गांव के बाहर नहरिया के पास नीम के पेड़ से फांसी के फंदे से लटकता हुआ एक युवक का शव बरामद हुआ है । मृतक के पिता सतीश कुमार शुक्ला पुत्र गिरजा शंकर शुक्ला निवासी ऐहार ने थाना लालगंज पुलिस को एक प्रार्थना पत्र  देकर बताया कि उनके छोटे पुत्र विपिन कुमार उम्र 23 वर्ष ने खेत के पास गांव में ही छोटी नहर के किनारे लगे नीम के पेड़ पर गमछे से  फांसी लगा ली है। 

युवक की संदिग्ध मौत की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी लालगंज महिपाल पाठक और कोतवाल शिव शंकर सिंह मौके पर दलबल के साथ पहुंचे । फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया ।पुलिस और फॉरेंसिक  टीम ने घटना स्थल का बारीकी से मुवायना किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया । 


कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि युवक की मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा। नवजवान पुत्र की मौत से माता-पिता और भाई का रो-रो कर बुरा हाल है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष