पिकप ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर बाइक के उड़े परखच्चे बाइक सवार मेडिकल कॉलेज में भर्ती

पिकप चालक गाड़ी छोड़ मौके से हुआ फरार, घायल बाइक सवार का मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर में चल रहा इलाज

स्वतंत्र प्रभात:⁠-मनोज पाण्डेय 
 
सेमरी बाजार।
 
जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के लिंक रोड पर बीती देर रात एक बाइक और पिकअप की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमे बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
 
 
जानकारी के मुताबिक, जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के करमदासपुर गांव निवासी दीपक पाण्डेय करीब (30) पेट्रोल पंप पर काम करता है। मंगलवार की देर रात करीब दस बजे काम करके बाइक से वह घर वापस लौट रहा था।
 
अभी वह पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के लिंक रोड पर रामनाथपुर गांव के पास पहुंचा ही था की सामने से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के वह सड़क पर नीचे गिर गया और उसके शरीर में काफी चोटे आ गई। पिकअप चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।
 
आसपास के लोगो की सूचना पर पहुंची सेमरी पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल युवक को कूरेभार सीएचसी भेजवाया। जहां मौजूद चिकित्सको ने हालत गंभीर देखते हुए उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज जारी है। 
 
सेमरी चौकी इंचार्ज विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि दोनो वाहनों को कब्जे में लिया गया है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।
 

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters