पंकज त्रिपाठी की इस साल की पहली रिलीज फ्री में मास्क टीवी पर

पंकज त्रिपाठी की इस साल की पहली रिलीज फ्री में मास्क टीवी पर

 
 
गिनी चुनी फिल्में करने वाले उम्दा कलाकारों की श्रेणी में अपनी अति साधारण पृष्ठभूमि किंतु असाधारण प्रतिभा के दम पर उभरे कुछ कलाकार दर्शकों को पसंद आते हैं। उन्हीं में से एक पंकज त्रिपाठी की दमदार भूमिका से सजी इस साल की रिलीज़ उनकी   सफलता की बाट जोह रही आज़मगढ़ दर्शकों और यूजर्स के दिल में अपनी जगह बना चुके मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर कुछ सालों के बाद रिलीज़ हुई और आते ही विवाद का विषय हो गई। 
 
आतंकी बनाने वाली फैक्ट्री के मौलाना की भूमिका में पंकज त्रिपाठी खूब जँचे पर खिंचे खिंचे रहें क्योंकि हर कलाकार फ़िल्म जगत् में जुम्मे की जुम्मे बनता बिगड़ता है और तिस पर आतंकी मौलाना ! पंकज त्रिपाठी ने कितनी ही कोशिश की अपनी की इस भूमिका को झुठलाने की पर कामयाबी नहीं मिली ।
 
कलावंत और विद्वत समाज से संबंधित मास्क टीवी प्रमोटर संजय भट्ट कलाकारों का सम्मान  रखना और दर्शकों का दिल रखना बखूबी जानते हैं। इसीलिए आजमगढ़ को प्रीमियम कंटेंट होते हुए भी मिशन सेवेन्टी, भलेसा जैसी देशप्रेम ,देशभक्ति की फिल्मों के साथ मुस्लिम युवाओं के आतंक से ब्रेनवॉश करने वाली  कड़वी सच्चाई से सावधान करने १२-१५ अगस्त २०२३ तक  बिना कोई भुगतान किए फ़्री दिखाने जा रहे हैं ।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष