ईंट लोड ट्राली में घुसे बाइक सवार चार युवकों की दर्दनाक मौत

ईंट लोड ट्राली में घुसे बाइक सवार चार युवकों की दर्दनाक मौत

रिपोर्ट_चंदन दुबे

स्वतंत्र प्रभात, मीरजापुर


मड़िहान,मीरजापुर  संतनगर थाना क्षेत्र के लालगंज कलवारी मार्ग पर गोहीया कला गांव के सामने ईट लदे ट्राली में पीछे से अनियंत्रित होकर बाइक सवारों की ट्राली के पिछले हिस्से में टक्कर मारने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

         राहगीरों की सूचना पर पंहुची पुलिस चारों घायल युवकों को पीएचसी लेकर पंहुची। जहां चिकित्सकों ने देखते ही चारों नवयुवकों को मृत घोषित किया।ईंट लोड ट्राली में घुसे बाइक सवार चार युवकों की दर्दनाक मौत।

 

बुधवार की शाम थाना क्षेत्र के अलग अलग गांव निवासी चारों दोस्त मझारी गांव स्थित दोस्त के घर एक बाइक पर सवार होकर दोस्त के बहन की शादी में शरीक होने गए थे गुरुवार की भोर 3:00 बजे घर वापस आते वक्त गोहिया गांव पास सड़क की पटरी पर खड़ी ईंट लोड पंचर ट्राली के पिछले हिस्से में बाइक समेत घुस गए राहगीरों की सूचना पर पंहुची संतनगर पुलिस चारों गंभीर रूप से घायल युवकों को पीएचसी पटेहरा लेकर पंहुची जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित किया घंटो मशक्कत के बाद चारों युवकों की पहचान हुई जिसमे पटेहरा कला गांव निवासी बद्री प्रसाद मिश्रा का 15 वर्षीय पुत्र अंकित मिश्रा उर्फ राम मिश्रा, पटेहरा कलां निवासी रवि पाल का पुत्र सुमेश 16 वर्ष,
वही रामपुर रेक्सा निवासी राधेश्याम का 16 वर्षीय पुत्र अर्पित पांडेय, बहरछठ निवासी हरिहर यादव का पुत्र गणेश 16 वर्षीय के रूप में पहचान की गई।

 

संत नगर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सरोज ने बताया कि ईट लदे ट्रैक्टर ट्राली को थाने लाया गया वही दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया पुलिस शव का पंचनामा कर अग्रिम कार्यवाई में जुटी।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष