एक दिवसीय उस्मानिया नाईट क्रिकेट टूनामेंट का आयोजन 

एक दिवसीय उस्मानिया नाईट क्रिकेट टूनामेंट का आयोजन 

 

 


मसौली बाराबंकी।

 कस्बा सहाबपुर मे मंगलवार  की रात्रि को एक दिवसीय उस्मानिया नाईट क्रिकेट टूनामेंट का आयोजन किया गया। टूनामेंट मे दूर दराज से आयी 16 टीमों ने भाग लिया और फाइनल मैच कस्बा इचौली व शहाबपुर सेकेण्ड के बीच खेला गया टूनामेंट की ओपनिंग पूर्व प्रधान वसीम अंसारी ने फीता काटकर किया।

मैच का शुभारंभ करते हुए पूर्व प्रधान वसीम अंसारी ने कहा कि खेलकुद न केवल मनोरंजन का साधन है बल्कि ये एक खिलाड़ी को कई चीजें भी सिखाता हैं जो उसे जीवन में एक बेहतर इंसान बनने में उसकी मदद करते हैं। खेल एक खिलाड़ी को उसके जीवन के वैकल्पिक चरणों पर प्राप्त सफलता और असफलता से साझा करने की कला, सामूहिक रूप से किसी समस्या से सामना, बैकअप लेने और महत्वपूर्ण परिस्थितियों में एक दूसरे की मदद करना शिखता है। यह उनके नेतृत्व और टीम के साथ काम करने के गुणों को भी निखारता है।

टुनामेंट मे बांसा, कस्बा इचौली, कंधाईपुर, रसौली बड़ागांव, भयारा, मसौली, टिकरा, शाहबपुर, जैदपुर सहित विभिन्न जगहों की 16 टीमों ने भाग लिया तथा फाइनल मैच कस्बा इचौली एव शाहबपुर सेकेण्ड के बीच खेला गया फाइनल मैच में कस्बा इचौली क्रिकेट टीम विजेता रही कस्बा इचौली क्रिकेट टीम ने प्रतिद्वंदी टीम शहाबपुर सेकेंड को हराकर विजेता रही उस्मानिया क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक हाजी वसीम अंसारी एवं मीनू अंसारी ने टीम को 14 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया तथा प्रत्येक खिलाड़ी को पुरस्कार से सम्मानित किया एवं उपविजेता टीम को 7 हजार का नकद पुरस्कार तथा प्रत्येक खिलाड़ी को पुरस्कार प्रदान किया गया।

इस मौके पर बड़ागांव प्रधान प्रतिनिधि नूर मोहम्मद डा इरफान बिलाल तथा मसौली पुलिस की मुस्तैदी के साथ क्षेत्र की जनता जनार्दन उपस्थित रही।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel