भांग की दुकानों पर बिक रहा गांजा,वीडियो वायरल!

 

स्वतंत्र प्रभात ।
प्रयागराज!


मेजा थाना क्षेत्र में मादक पदार्थों की बिक्री धड़ल्ले से चल रही भांग की दुकानों पर गांजा दिख रहा युवा उसकी चपेट में आकर सब कुछ बर्बाद कर रहा मेजा क्षेत्र में भांग की दुकान पर गांजा बिकने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा

यह वीडियो मेजा थाना क्षेत्र के सिरसा पुलिस चौकी अंतर्गत पकरी गांव का बताया जा रहा है वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि आधा दर्जन लोग गांजा पीते हुए लोग धुएं का गुबार उड़ा रहे वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि दुकान पर दुकान संचालक के द्वारा गांजे की पुड़िया भी बेची जा रही जो कहीं ना कहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान है।

आखिर किस की मिलीभगत से यह गोरखधंधा चल रहा है। जिसकी चपेट में आकर युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही। वही ग्रामीणों का आरोप है कि सुबह शाम दर्जनों की संख्या में लोग गांजा पीने के चक्कर में बैठे रहते हैं जिसके कारण ग्रामीण महिलाओं का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है।

वायरल वीडियो को लेकर जब चौकी प्रभारी सिरसा जगदीश कुमार से वार्ता किया गया तो उन्होंने बताया कि वीडियो के हिसाब से लोगों को चिन्हित किया जा रहा अगर ऐसा कुछ पाया जाता है तो ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk