जर्जर जमीदोज खड़ंजे पर पक्की सड़क बनाए जाने की मांग

जर्जर जमीदोज खड़ंजे पर पक्की सड़क बनाए जाने की मांग

जर्जर जमीदोज खड़ंजे पर पक्की सड़क बनाए जाने की मांग

 

बेनीगंज/हरदोई


विकास खण्ड कोथावां के पिपरी ग्राम पंचायत को जानें वाले खड़ंजा मार्ग को सड़क बनवाए जाने की मांग दर्जनों ग्रामीणों ने की।

 मौके पर मौजूद आशाराम पुत्र मुल्लाह, गोरई पुत्र दुलारे, बोध लाल पुत्र रामेश्वर, रामबरन पुत्र मेरी लाल, बहोरन पुत्र रामविलास, गुड्डू पुत्र छोटेलाल, आलोक पुत्र हरिनाम, मुकेश पुत्र सरवन, बाबू पुत्र जुगा, मेवालाल पुत्र बटेश्वर, सुशील पुत्र परमेश्वर, राहुल पुत्र वेदनाथ आदि ने बताया कि बेनीगंज से पिपरी गांव के रेलवे फाटक से पिपरी गांव तक दशकों पूर्व में लगाया गया खड़ंजा पूरी तरह से जमीदोज हो चुका है जिस पर चलना मुश्किल है चिकित्सा हेतु अस्पताल तक जाने में लोगों को बड़ी समस्याएं होती हैं। 

जर्जर जमीदोज खड़ंजे पर पक्की सड़क बनाए जाने की

चुनाव के दौरान कई बार जनप्रतिनिधी गांव आए और इस मार्ग को निर्माण कराने की बात कही पर आज तक मार्ग नहीं बना। ग्राम पंचायत प्रधान प्रतिनिधि महेंद्र वर्मा के अनुसार उक्त मार्ग पिपरी रेलवे फाटक से पिपरी गांव होते हुए महडेउरा, इटिहा पुरवा सहित कई गांवों को जाता है जो नैमिष धाम क्षेत्र को जोड़ता है।

 छात्र छात्राओं सहित रोज हजारों लोगों का इस मार्ग पर आवागमन होता है। कई बार इस एक किलो मीटर मार्ग को बनवाने की मांग उठाई गई पर मामला आज भी जस का तस बना हुआ है। ग्रामीणों ने खड़ंजा मार्ग को पक्का निर्माण कराए जाने की मांग की है।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष