फूलपुर पुलिस द्वारा हत्या  का सफल अनावरण।, दो अभियुक्त गिरफ्तार।

आशनाई के चक्कर में विवाद होने पर की हत्या।

 फूलपुर पुलिस द्वारा हत्या  का सफल अनावरण।, दो अभियुक्त गिरफ्तार।

स्वतंत्र प्रभात 
 
थाना फूलपुर पुलिस द्वारा हत्या का सफल अनावरण करते हुये अभियोग  से सम्बन्धित अभियुक्तों-. अजय कुमार यादव उम्र 24 वर्ष पुत्र रामजतन यादव निवासी ग्राम सरायलीली उर्फ खोजापुर, थाना फूलपुर, जनपद प्रयागराज व. राजू उर्फ उमेश कुमार उम्र 23 वर्ष पुत्र रमेश कुमार निवासी ग्राम शेफखानपुर मय चकसालिक, थाना फूलपुर, जनपद प्रयागराज को आज दिनांक 26/05/2023 को ग्राम शेफखानपुर थाना क्षेत्र फूलपुर से गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल- 01 अदद चाकू व 01 अदद लोहे की रॉड (सरिया) बरामद की गयी। 
 
     बता दे की मृतक बबुल्ली राम जाटव पुत्र श्री पतिराज नि0 ग्राम व थाना सुरेरी जनपद जौनपुर, उम्र 57 वर्ष जो कि वर्तमान में लैब टेक्नीशियन के पद पर मोतीलाल नेहरू मण्डलीय चिकित्सालय प्रयागराज में कार्यरत थे तथा आवासीय कालोनी राजकीय पशु चिकित्सालय ग्राम सरायलीली उर्फ खोजापुर, थाना फूलपुर, जनपद प्रयागराज में विगत कई वर्षों से निवास कर रहे थे।
 
दिनांक 15/16 मई 2023 की रात्रि में अज्ञात अभियुक्तों द्वारा बबुल्ली राम  के घर में घुसकर हत्या की घटित घटना कारित की गयी थी। इस दुखद हत्या की घटना के सम्बन्ध में मृतक बबुल्ली राम के भाई श्री होरीलाल के द्वारा दिनांक 16.05.2023 को थाना फूलपुर में मु0अ0सं0-171/2023 धारा 302 भा0द0वि0 पंजीकृत कराया गया था ।
 
घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि बबली राम की पत्नी बहुत पहले मर गई थी और वह अकेले ही इस कमरे में रहकर ड्यूटी करता था इसी बीच किसी अस्पताल के आया से उसका संबंध हुआ जिसका संबंध अभियुक्त से भी शुरू हो गया था बब्बूली राम ने   इसका विरोध किया । दूसरी ओर बबू ली राम ने अपने भतीजे की शादी बगल के गांव खोजापुर में कर दी थी लेकिन उनकी बहू का संबंध दूसरे नंबर के अभियुक्त से होने के संदेह  में बबुली राम ने विरोध किया था जिससे काफी विवाद बढ़ गया था क्योंकि दोनों मामलों की जड़ मैं बबली राम थे इसलिए इन दोनों अभियुक्तों ने एक राय बना करक  बबली राम को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और रात में दारू पीकर के जब यह सो रहे थे तो गए और चाकुओं से गोद करके इनकी हत्या कर दी।
 
गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह. निरी0 अनुपम शर्मा,. व0उ0नि0 जयसिंह नारायण यादव,
उपनिरीक्षक सुखचैन तिवारी, सर्विलांस प्रभारी गंगानगर।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष