चलती गाड़ी पर रील्स बनाने वाली शैल कुमारी शुक्ला का वायरल वीडियो आया सामने पुलिस ने 18 हजार का चालान

चलती गाड़ी पर रील्स बनाने वाली शैल कुमारी शुक्ला का वायरल वीडियो आया सामने पुलिस ने 18 हजार का चालान

स्वतंत्र प्रभात 
 
मिल्कीपुर, अयोध्या। इन दिनों स्टंट/ रील्स बनाने में लड़कियां आगे हैं। अयोध्या में एक लड़की चलती स्विफ्ट डिजायर कार के बोनट पर बैठकर रील्स बनाने के लिए वीडियो शूट कराती रही। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो थाना खंडासा क्षेत्र के अमानीगंज से गदुरही संपर्क मार्ग पर बनाया बताया जा रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर अयोध्या पुलिस ने कार का 18000 हजार रुपए का चालान कर दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शैल कुमारी शुक्ला नाम की लड़की का जो वीडियो वायरल हुआ है वह थाना खंडासा क्षेत्र के अमानीगंज से गदुरही संपर्क मार्ग पर बनाया बताया जा रहा है। सफेद कलर की स्विफ्ट डिजायर कार यूपी 42 ए पी 4974 के बोनट पर बैठी शैल कुमारी शुक्ला कभी चश्मे को ठीक कर रही है तो कभी अपने बालों पर हाथ फेर रही है इतना ही नहीं गाड़ी चलाने वाली लड़की भी कार की स्टेरिंग छोड़कर अपने आधे शरीर को गाड़ी से बाहर निकाल कर डांस करते दिख रही। गाड़ी में 3 से 4 लड़कियां बैठी हुई है। और रील्स बनाते वक्त मौज-मस्ती भी कर रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के साथ ही लोगों ने ट्विटर के माध्यम से यूपी पुलिस अयोध्या पुलिस समेत अन्य लोगों को भी टैग किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना पूरा कलंदर अयोध्या पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार का 18000 हजार का चालान कर दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष