डाला की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत एक गंभीर रूप से हुआ घायल

 

निंदूरा बाराबंकी 

जनपद बाराबंकी के थाना क्षेत्र घूंघट एक अंतर्गत दोपहर लगभग 1:30 बजे ग्राम पंचायत सलेमाबाद अखई पुर के पास डाला की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। 

एक गंभीर रूप से घायल है। बता दें कि थाना घुंघटेर क्षेत्र के ग्राम सलेमाबाद वा अखईपुर चौराहे के पास तेज रफ्तार से आ रहा डाला UP32.MN 8545 ने डांडेतुला से मेला देख कर वापस आ रहे 3 लोगों की बाइक में टक्कर मार दी दुर्घटना में बाइक सवार मनोज कुमार पुत्र मुन्ने निवासी लालपुर थाना इटौंजा जनपद लखनऊ वा अनुज पुत्र गोपपल , विनीत पुत्र कुंजबिहारी निवासी लालपुर गम्भीर रूप से घायल हो गए आसपास के मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घटना की सूचना थाना घुंघटेर पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी घुंघटेर भेजा मनोज की हालत डॉक्टरों ने गंभीर बताई और जिला अस्पताल रेफर कर दिया

 वहीं दूसरी तरफ परिजनों का आरोप है कि घायल मरीज को 2:30 बजे सीएससी अस्पताल लाया गया था तभी से मरीज की हालत गंभीर थी सीएससी में एंबुलेंस ना होने की वजह से मरीज की मृत्यु सीएचसी में ही हो गई थी। 4:30 बजे एंबुलेंस आने के बाद डॉक्टरों ने मरीज को बाराबंकी जिला अस्पताल जबरन भेज दिया और कहा की इनको जिला अस्पताल ले जाओ यह जानते हुए कि मरीज की मृत्यु हो चुकी है। 

परिजनों ने सीएचसी के डॉक्टरों पर गंभीर आरोप लगाया सीएससी के डॉक्टरों की ढीला डाली से मेरे मरीज की जान गई है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने डाले को अपने कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी अशोक कुमार वर्मा ने बताया है की परिजनों की तहरीर के हिसाब से विधिक कार्यवाही की जाएगी ।
आप को बता दें कि डाला भारत गैस एजेंसी का बताया जा रहा है

About The Author: Swatantra Prabhat Desk