वाहन चोर गैंग का भंडाफोड, गैंग लीडर सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

करीब आधा दर्जन चोरी की मोटर साइकिल, अवैध असलहां व कारतूस बरामद।

वाहन चोर गैंग का भंडाफोड, गैंग लीडर सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार

शाहजहापुर- वाहन चोरी की घटनाओ पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाने एवं सक्रिय वाहन चोर गैग को शीघ्र ट्रेसआउट कर उसे बस्ट करने हेतु पुलिस अधीक्षकशाहजहांपुर द्वारा जनपदीय पुलिस के साथ-साथ अपनी एस00जी0 टीम को भी टास्क आवंटित करते हुये आवश्यक निर्देश दिये गये थे।

प्राप्त निर्देशों के क्रम में पुलिस अधीक्षक, एस0 आनन्द,  शाहजहांपुर के निर्देशानुसारअपर पुलिस अधीक्षकनगर के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी सदर/अपराध के कुशल पर्यवेक्षण में एस00जी0 टीम एवं थाना रौजा पुलिस द्वारा संयुक्त कार्यवाही में मुखबिर की सूचना पर थाना रौजा क्षेत्रार्न्तगत रोजा पुल के पास से कुल दो अभियुक्तो को गिर0 किया गया है।

जिनके कब्जे एवं निशादेही पर कुल 05 चोरी की मोटर साइकिलेफर्जी नम्बर प्लेट एवं अवैध असलहा व कारतूस बरामद किये गये है। उल्लेखनीय है कि बरामद की गयी सभी मोटर साइकिले जनपद शाहजहांपुर के अलग-अलग थानाक्षेत्रो से भिन्न-भिन्न तारीखो में चोंरी की गयी थी। दोनो अभियुक्तो ने पूछताछ में बताया है कि वह दोनो थानाक्षेत्र सिधौली में अलग-अलग गावों क्रमशः तेरा एवं दिऊरिया के रहने वाले है।

सुधीर उर्फ कल्लू के घर में उसके भाई के अतिरिक्त कोई नही है तो अधिकतर सुलेमान उर्फ बब्लूसुधीर उपरोक्त के साथ ही उसके घर रहता था तथा ये दोनो मिलकर अलग-अलग कस्बो में जाकर पहले शराब पीते थे तथा फिर वही से मौका पाकर भीड-भाड वाले स्थाने से मो0सा0 चोरी कर लेते थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel