शाहजहांपुर में दलित परिवार से मारपीट तथा घर पर की आगजनी मुख्यमंत्री से की शिकायत

शाहजहांपुर में दलित परिवार से मारपीट तथा घर पर की आगजनी मुख्यमंत्री से की शिकायत

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में दलित परिवार से मारपीट एवं घर पर आगजनी की घटना को लेकरहिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक दुर्गेश मिश्रा सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश शासन लखनऊ को संबोधित जिला अधिकारी शाहजहांपुर को प्रार्थना पत्र देकर निष्पक्ष जांच की मांग की है।

हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक दुर्गेश चंद्र मिश्रा ने पत्र के माध्यम से बताया कि दिनांक मार्च 2022 को मुस्लिम समाज के लोगों ने शाहजहांपुर के मोहल्ला मगई टोला थाना कोतवाली चौक निवासी दलित रामनिवास गौतम तथा उसके परिवार के साथ आधा दर्जन दबंगों ने हमला किया तथा उसके परिवार के साथ मारपीट की इतना ही नहीं उसके घर में आग लगाकर घटना को अंजाम दे दिया गया। इस घटना को लेकर पीड़ित ने तहरीर देकर संबंधित थाने पर रिपोर्ट रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

रिपोर्ट लिखने के बावजूद पुलिस ने अभी तक दबंगों पर कोई भी कार्यवाही नहीं की। जिस कारण दबंगों के हौसले बुलंद है। तथा दबंगआए दिन धार्मिक सौहार्द बिगड़ने की कोशिश करते हैं ।इस घटना से हिंदू जनमानस में रोष व्याप्त है इस घटना को गंभीरता से लेते हुए हिंदू जागरण मंच शाहजहांपुर ने जिला अधिकारी को सूत्री ज्ञापन में घटना में शामिल सभी लोगों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए।

घटना की निष्पक्ष जांच की जाएदलित परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए ,सामुदायिक  सौहार्द बिगाड़ने वालों की जांच कर दंडात्मक कार्रवाई की जाए। इस अवसर पर संतोष विश्वकर्माजिला महामंत्री महानगर अध्यक्ष रवि प्रजापतिमहानगर महामंत्री शिवम चित्रांशमहानगर मंत्री अमरदीप मौर्यजिला उपाध्यक्ष श्याम प्रकाश गुप्ताजिला उपाध्यक्ष आशीष शुक्ला आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष