साहब मेरे बेटे को सऊदी से मंगवा लो बंधुआ मजदूर बनाकर करवाया जा रहा है काम

बाप ने रो-रोकर अधिकारियों से की फरियाद साहब मेरे बेटे को मंगवा दो

साहब मेरे बेटे को सऊदी से मंगवा लो बंधुआ मजदूर बनाकर करवाया जा रहा है काम

स्वतंत्र प्रभात
 
मोतीगंज गोंडा ! साहब मेरे बेटे को सऊदी से मंगवा लो, बंधुआ मजदूर बना कर काम लिया जा रहा है 
 सारे कागजात जब्त है। छल पूर्वक नौकरी के नाम पर उसे बतौर पर्यटक भेज दिया गया है। कुछ इसी तरह से अपनी पीड़ा व्यक्ति करते हुए पीड़ित पिता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मामले में संलिप्त आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के लिए मनकापुर पुलिस को निर्देशित किया।
 
जनपद बलरामपुर के रेहरा बाजार थाना अंतर्गत बढ़या फरीदखाँ के मजरे शंकर डिहवा गांव निवासी रामदेव वर्मा पुत्र राम प्रसाद वर्मा ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायत पत्र में कहा है कि उसका 23 वर्षीय पुत्र अंकित वर्मा को मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर गांव निवासी लवकुश मौर्या पुत्र त्रिवेनी मौर्या ने वर्ष 2022 के अक्टूबर माह में नौकरी दिलाने का झांसा देकर टूरिस्ट वीजा पर डेढ़ लाख रुपए लेकर विदेश ओमान (सउदी अरब) भेज दिया था।
 
बीजा समाप्त होने के बाद लड़के पर 1,07,000/- रुपया का जुर्माना हो गया है। पीड़ित के लड़के ने जरिये वाट्सअप काल पर जानकारी देते हुए बताया कि सरदार जी के यहां मुझे रखा गया है और काम लिया जाता है। तथा काम के एवज में मुझे कोई भुगतान नही दिया जाता है और पीड़ित के लड़के का सारा कागजात एम्बेसी में जमा है और पीड़ित तथा उसका लड़का जुर्माना भुगतान करने में सक्षम नहीं है। मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मनकापुर पुलिस ने पीड़ित पिता के तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel