रोड हादसे में दो लोगो की मौत घर में मातम का महोल 

रोड हादसे में दो लोगो की मौत घर में मातम का महोल 

स्वतंत्र प्रभात
 
खैराबाद सीतापुर- करामात थाना क्षेत्र में ओवरटेक करने के दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार दो मौसेरे भाइयों की मौत हो गई। ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान दोनों भाई नीचे गिर गए और ये दर्दनाक हादसा हो गया मजदूरी करने जा रहे दोनों व्यक्तियों की मौत से कोहराम मचा हुआ है पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। घटना खैराबाद थाना इलाके की है यहां नेशनल हाइवे-24 पर रविवार देर शाम दर्दनाक हादसा हो गया।
 
मिली जानकारी के मुताबिक थाना पिसावां इलाके के ग्राम बबुरदीपुर निवासी 35 साल के अनूप और 24 साल के मौसेरे भाई विमलेश अपने अन्य साथियों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर मजदूरी करने जा रहे थे इसी दौरान खैराबाद इलाके में नेशनल हाइवे पर ओवरटेक करने के दौरान ट्रैक्टर चालक द्वारा ट्रैक्टर की रफ्तार तेज कर दी गई। इसी रफ्तार के चलते ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया। तभी ट्रैक्टर ट्रॉली से ओवरटेक कर रहे दोनों मौसेरे भाई ट्रॉली के नीचे आ गिरे।
 
घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ने एम्बुलेंस की मदद से दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया यहां डॉक्टरों ने दोनों व्यक्तियों को उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया है पुलिस का कहना है कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस का कहना है कि चालक की लापरवाही के चलते यह हादसा हो गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel