बालीवाल : बतरौली व छपरा की टीम ने मारी बाजी

सदभावना को बढ़ाती है खेल प्रतियोगिताएं : आरपीएन सिंह

बालीवाल :  बतरौली व छपरा की टीम ने मारी बाजी

शरीर को स्वस्थ रखने में खेल का कोई जोड़ नही : अरुण चंद

ऑनलाइन न्यूज चैनल स्वतंत्र प्रभात 

राघवेंद्र मल्ल 

पड़रौना, कुशीनगर।शनिवार को बॉलीवॉल मैच के रोमांचक मुकाबले में खिलाड़ियों ने एक दूसरे को खूब छकाया। तालियों की गड़गड़ाहट मैच को और रोमांचक बना रही थी। आयोजन के मुख्य अतिथि व पूर्व केंद्रीय मंत्री कुँवर आरपीएन सिंह ने बॉलीबॉल फेक कर खेल की शुरुआत की। कहा कि खेल से सदभावना का विकास होता है। खिलाड़ियों में भाईचारा स्थापित होता है।

IMG_20230128_193200

प्रथम मैच के मुख्य अतिथि श्यामा देवी इंटर कॉलेज के प्रबंधक अरुण चंद ने कहा कि शरीर को स्वस्थ रखने में खेल का कोई जोड़ नही है। कहे कि खेल के आयोजन होते रहने चाहिए। प्रतियोगिता में आजाद क्लब बतरौली बाजार ने श्यामा देवी इंटर कॉलेज को 15/8 और 15/10 से तथा छपरा ने इलाहाबाद को 15/4 व 15/8 से पराजित कर विजयी होने का तमगा हासिल किया।

IMG-20230128-WA0027

मुख्य अतिथि डॉक्टर अमर, समारोह के संरक्षक धर्मेंद्र यादव, अध्यक्ष आफताब आलम, कोषाध्यक्ष लालजी शर्मा, क्रीडाध्यक्ष मुस्लिम अंसारी, संचालक मंजूर आलम, मुख्य निर्णायक मकसूद आलम, ब्लाक प्रमुख पडरौना, आशुतोष सिंह बहुगुणा, ग्राम प्रधान सहजवलिया देवदत्त सिंह, गुड्डू सिंह, गोलू सिंह, शमसेर मल्ल, प्रिन्स प्रताप सिंह, विशाल राव आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024