वृद्ध दंपत्ति हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

वृद्ध दंपत्ति हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा


आरोपी के कब्जे से एक अदद अंगूठी,एक जोड़ी कान की बाली, एक जोड़ी झाला,एक जोड़ी पायल बरामद


स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकरनगर।वृद्ध दंपत्ति हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए वांछित एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी सुनील कुमार वर्मा उर्फ हन्ने पुत्र जवाहर लाल वर्मा नि०ग्राम फिदाई गनेशपुर ने पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पहले शाम के समय मै अपने घर से खेत पर जा रहा था। तभी बड़ी माँ किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी और कह रही थी कि बेटियों ने पहले अपने गहने यही रखे है तथा खुशीराम की बहु भी अब अपने गहने यही रखकर चली गयी यह बात सुनकर मेरे मन में लालच आ गयी। घटना वाले दिन रात के समय में हीरापुर बाजार में देशी शराब के ठेके की दुकान से शराब लेने गया था उसी समय ठेके पर मेरी मुलाकात सिराज उर्फ लल्लू पुत्र मुस्तफा नि०ग्राम अमड़ी थाना कटका से हुयी।

सिराज ने मुझे शराब लेने से मना कर दिया और स्वयं शराब खरीदा वही बगल में बैठकर हम दोनो ने साथ में शराब पी, मुझे नशा चढने पर बातो रही बातो मे मैंने बड़ी माँ के घर रखे भाभी व बहनो के गहनो के बारे में बात सिराज से बता दिया, तब सिराज ने चोरी करने की योजना बनाई इसी योजना के तहत हम लोग वहाँ से घर के लिये चल दिये और रास्ते में एक बाग में रुक गये थे और देर रात मे अपने बड़े पापा के घर हम दोनो पहुँचे मुझे पहले से चाभी की जानकारी थी चाभी वहां से लेकर चैनल का ताला खोलकर बगल वाले कमरे मे गये जहाँ बड़ा बक्सा रखा था वहाँ हम दोनो ने मिलकर बक्से का कुन्डा तोड़कर उसके अन्दर रखे छोटे बक्से का भी कुन्डा तोड़कर सारा सामान बाहर निकालकर उसमे रखे गहने चुरा लिये तब सिराज ने कहा ये तो काफी कम गहने है तो मैंने सिराज को बताया कि ये गहने तो भाभी के ही लग रहे है, बहनो के गहने कहां रखे है।

उसकी जानकारी हमे नही है तब सिराज ने बड़ी माँ का बाल पकड़कर उन्हे जगाया और गहनो के बारे मे पूछने लगा। बड़ी मां ने जब गहनों के बारे में नही बताया और उसी समय मुझे देख लिया और मेरा नाम लेकर आवाज दी तब सिराज ने गुस्से मे बाल पकड़कर चैनल के अन्दर खीच लिया और चाकू से बड़ी माँ का गला काट दिया।उसी दौरान बड़े पापा भी जग गये और टार्च की रोशनी हम लोगो पर डाल दिये, पहचान लिये जाने एवं पकड़े जाने के डर से सिराज ने बड़े पापा का गला चाकू से रेत कर हत्या कर दिया। हम लोग गहने लेकर वहां से निकल गये, यह घटना बीते 23 दिसम्बर की रात की है। चोरी किये गहने में से जो गहने मेरे पास बरामद हुए हैं वो उसी चोरी के हैं जिसे सिराज ने मुझे दिया था। बाकी गहने व एक छोटी मोबाइल सिराज अपने साथ लेकर साइकिल से चला गया था।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel