संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

स्वतंत्र  प्रभात

शाहजहाँपुर- खुटार।सोमवार की सुबह गोला बाईपास रोड पर सड़क के किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला होने की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया सैकड़ों लोग वहां एकत्रित हो गए खबर मिलते ही थाना अध्यक्ष ओमप्रकाश मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की काफी प्रयास किए लेकिन कोई पता नहीं चल सका काफी देर के बाद शव की शिनाख्त हुई तो पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गये।पुलिस ने शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।नगर के मोहल्ला पटवा वार्ड निवासी नल मिस्त्री स्वं अमरीश कुशवाहा का 35 वर्षीय पुत्र राजू कुशवाहा क्षेत्र में ही एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था कल रविवार से बह घर से लापता था।

परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कही पता नही चला।सोमवार की सुबह नगर के गोला वाईपास रोड पर ईंट भट्ठे के थोड़ा आगे सड़क के किनारे उसका शव पड़ा मिला।सुबह उधर गुजरे लोगो ने शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी।खबर मिलते ही थानाध्यक्ष ओमप्रकाश फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे मृतक के चेहरे पर चोट के निशान थे और खून बह रहा था।

पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन कुछ पता नही चला।काफी देर प्रयास के बाद उसकी शिनाख्त राजू कुशवाहा के रूप में हुई पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी।उसकी मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।परिवार को लोग रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए।पुलिस ने शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।मृतक के पिता अमरीश कुशवाहा की पहले ही मौत हो चुकी हैं।

उसकी मौत से माता उषा देवी व पत्नी रूबी पुत्री जानवी का रो रोकर बुरा हाल है।मृतक राजू तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।बह ईंट भट्ठे पर मजदूरी करके अपना व अपने परिवार का भरण पोषण करता था।उसकी मौत से परिवार पर संकट आन खड़ा हुआ है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel