पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के 6 सेक्स वीडियो हुए लीक, महिला और पुरुष दोनों के साथ सम्बन्ध बनाते हुए नज़र 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के 6 सेक्स वीडियो हुए लीक, महिला और पुरुष दोनों के साथ सम्बन्ध बनाते हुए नज़र 

स्वतंत्र प्रभात 

पाकिस्तान की राजनीति में जारी उथल-पुथल के बीच देश के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कुछ ही दिन पहले इमरान खान के 3 विवादास्पद ऑडियो लीक हुए थे और अब 6 आपत्तिजनक वीडियो लीक हो गए हैं।
कहा जा रहा है

कि अभी तक ये वीडियो केवल चुनिंदा लोगों के पास ही हैं जिनमें कुछ बिजनैसमैन, जर्नलिस्ट और अन्य विशेष लोग शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि इन वीडियो में से एक ऐसा भी है जिसमें इमरान खान पाकिस्तानी सांसद रह चुकीं आयला मलिक के साथ नजर आ रहे हैं। यह वही महिला है जिसका नाम अश्लील ऑडियो क्लिप में भी आया है। 

एक वीडियो में इमरान खान एक महिला के साथ स्वीमिंग पूल में अश्लील हरकतें कर रहे हैं जबकि एक अन्य वीडियो में वह उसी तरह की अश्लील बातें करते दिखाई दे रहे हैं जैसा कि ऑडियो लीक में सामने आया था। इसी तरह से एक और वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व पी.एम. एक युवक के साथ संबंध बनाते नजर आ रहे हैं। 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel