अमरुद के शौकीन लोगों को होगी परेशानी

हाईवे की पटरी पर नहीं बिकेंगे फल व सब्जी.........

अमरुद के शौकीन लोगों को होगी परेशानी

स्वतंत्र प्रभात
 
उन्नाव। हाइवे पर आसानी से मिलने वाले फल, सब्जी अब सपने साबित होंगे।हाईवे के पटरी दुकानदार फल सब्जी पटरी पर नहीं लगा सकेंगे। एसपी ने पटरी दुकानदारो को मंडी में दुकान लगाने की हिदायत दी है। इस पर गंगाघाट कोतवाल ने पटरी पर फल विक्रेताओं को हटाया। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ मे राष्ट्रीय राजमार्ग पर अमरुद लेने वाले कारें जहाँ तहा खड़ी कर देते हैं जिससे मार्ग दुर्घटना बढ़ जाती है
 
इसी को संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना ने पटरी पर फल सब्जी बेचने वाले दुकानदारों को हटाने का निर्देश दिया है। सोमवार को गंगाघाट कोतवाली प्रभारी अखिलेश पाण्डेय ने जाजमऊ इंचार्ज अजय शर्मा के साथ हाईवे की पटरी का निरीक्षण किया। पटरी पर अमरुद बेंच रहे लोगों को हिदायत दी कि अब सड़क किनारे दुकान नहीं लगायेंगे। सड़क की पटरी पर दुकान लगन से कार बाइक जहाँ तहां खड़ी कर फल लेने लगते हैं जिससे जाम की स्थिति बन जाती और मार्ग दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है।
 
वहीं दस बीस किलो अमरुद बेचने वाले बेचैन है पेट की भूख मिटाने के लिए और इन गरीबो की रोजाना कमाई को भी ध्यान मे रखते हुए इस फल मंडी को अन्यत्र लगाने के लिए भी इंगित किया गया है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel