दिल्ली की जनता ने किया सवाल, आपका मफलर कहाँ हैं ? अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब 

दिल्ली की जनता ने किया सवाल, आपका मफलर कहाँ हैं ? अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब 

स्वतंत्र प्रभात 

नीली कमीज, ढीला-ढाला पैंट और पैरों में चप्पल के साथ गले में मफलर ये दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का सिग्नेचर स्टाइल रहा है। लेकिन मंगलवार यानी 30 नवंबर के दिन जब केजरीवाल चिराग दिल्ली की गलियों से गुजर रहे थे तो एक महिला ने उनसे पूछ दिया- सर, आपने मफलर नहीं पहनना? जिसके जवाब में हंसते हुए केजरीवाल ने कहा कि अभी इतनी ठंड नहीं है। बाद में दिल्ली सीएम ने महिला के साथ एक सेल्फी क्लिक की।
  

एक वायरल वीडियो में आम आदमी पार्टी के प्रमुख, सुरक्षाकर्मियों और आप नेताओं के साथ, एमसीडी चुनाव से पहले घर-घर चुनाव अभियान के तहत क्षेत्र के निवासियों के साथ बातचीत करते हुए देखे जा सकते हैं। पानी की आपूर्ति जैसे जन सुविधाओं से जुड़े मुद्दे क्षेत्र की मुख्य चर्चा रहे। इस दौरान केजरीवाल ने गली से गुजरते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री के मनोरंजन के लिए बहुत कुछ किया, एक महिला ने उनसे पूछा कि उन्होंने अपना मफलर क्यों नहीं पहना है।


संक्षिप्त बातचीत के बाद, केजरीवाल बाद में गांव के केंद्र बिंदु प्रजापति चौक गए और एक कप चाय पर लोगों से बात की। राज्य चुनाव आयोग द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार एमसीडी चुनाव के लिए मतदान चार दिसंबर को एक ही चरण में होगा और मतगणना सात दिसंबर को होगी। अरविंद केजरीवाल पहले ही 10 गारंटियों की घोषणा कर चुके हैं, अगर उनकी पार्टी एमसीडी चुनावों में सत्ता में आती है, जिसमें शहर में तीन लैंडफिल साइटों को साफ करना, नगर निकाय में भ्रष्टाचार को खत्म करना और अपने कर्मचारियों को समय पर वेतन का भुगतान करना शामिल है।



About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Online Channel