चोर मस्त ,सफीपुर पुलिस मस्त

माता को दवा लेने आया था पल्सर बाइक सीएचसी परिसर में

चोर मस्त ,सफीपुर पुलिस मस्त

स्वतंत्र प्रभात 
 
 
सफीपुर उन्नाव। कस्बे के एक रेस्टोरेंट व सीएचसी परिसर से  वाहनों की चोरी को  चोर गिरोह ने  बड़ी ही सतर्कता से अंजाम दे दिया। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस पड़ताल करने में जुटी है।
 
 
 
 सफीपुर कोतवाली के चंद दूरी से एक मारुति कार, और सीएचसी परिसर से पल्सर बाइक को चारों ने चोरी कर पुलिस को आईना दिखाने का काम किया है।
 
 
   
क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। ग्रामीणों का मानना है कि पुलिस कोई भी घटना को गंभीरता से नहीं ले रही हैं। कोतवाली क्षेत्र में दर्जनों शिकायते चोरी की हुई है। अभी तक खुलासा करने का पुलिस कोई प्रयास नहीं कर रही।
 
 
 
पीड़ित सौरभ तिवारी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सफीपुर कस्बे में उन्नाव हरदोई मार्ग स्थित तिवारी स्वीट्स नामक प्रतिष्ठान से रविवार रात में कोई अज्ञात चोर गिरोह ने कार चोरी को अंजाम दिया है।
 
 
 
जब सोमवार सुबह पीड़ित प्रतिष्ठान पहुंचा तो देखा कार नहीं मिली। वहीं दूसरी भी घटना सफीपुर कस्बे में सीएचसी परिसर की हैं जहां उदशाह निवासी पुष्पेंद्र सिंह पुत्र बाबू सिंह अपनी 
 
 
 
खड़ी कर वह माता को डॉक्टर को दिखाने चला गया। वापस आया तो बाइक नहीं मिली। जिससे पीड़ित सन्न रह गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया।  सीसीटीवी कैमरे भी कुछ तो बंद मिले और कुछ में कोई इनपुट नहीं दिखाई दिए।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel