पूर्व प्रमुख ने निकाली मोटरसाइकिल जलूस, उमड़ा जनसैलाब 

पूर्व प्रमुख ने निकाली मोटरसाइकिल जलूस, उमड़ा जनसैलाब 

जनता की सेवा करना ही जीवन का लक्ष्य : राजेश जायसवाल

पनियरा/महराजगंज। नगर पंचायत चुनाव की अभी तिथि भी घोषित नही हुई लेकिन पनियरा में चुनावी तापमान चढ़ने लगा। मंगलवार को नगर पंचायत पनियरा के चेयरमैन पद के भावी प्रत्याशी राजेश जायसवाल उर्फ लल्लू ने रसुहगुरु बगीचे से मोटरसाइकिल जलूस निकाली जिसमे क्षेत्रीय जनसैलाब उमड़ पड़ा इस दौरान सैकड़ो की संख्या में निकला बाइक जलूस आकर्षण का केंद्र बन गया।

IMG-20221115-WA0000

 जनता की सेवा करना ही जीवन का लक्ष्य : राजेश जायसवाल

मोटरसाइकिल जलूस में मौजूद क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए पूर्व ब्लाक प्रमुख राजेश जायसवाल ने कहा कि जनता की सेवा करना उनके जीवन का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि आज मोटरसाइकिल जलूस में हजारों की संख्या में शामिल होकर जनता ने खुद बता दिया है कि होने वाले नगर पंचायत के चुनाव में जनता किसके साथ है। उन्होंने कहा कि सेवा का अवसर मिला तो क्षेत्र की तश्वीर बदल दूंगा साथ ही क्षेत्र की जनता के मान व सम्मान पर  कभी आंच नही आने दूंगा। उन्होंने कहा कि लगातार कई वर्षों से जनता के बीच मे रहकर सबकी समस्यायों का समाधान कराने के साथ ही सभी के सुख-दुख में शामिल रहा जिसका परिणाम है आज देखने को मिल रहा है।

IMG-20221115-WA0001

मोटरसाइकिल जलूस में प्रमुख रूप से रामनरेश निराला, संजय निषाद, मो. ईशा अंसारी, राधे निषाद, चंद्रशेखर उर्फ चन्दू प्रजापति, राजेन्द्र चौरसिया, अजमेर अंसारी, रिक्कू निराला, महेन्द्र साहनी, पप्पू कन्नौजिया, रिंकू, सुनील, गणेश सहित हजारों की संख्या में लोग शामिल रहे ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel