पशुओं से फसल चरवाने का आरोप, एसपी से शिकायत

पशुओं से फसल चरवाने का आरोप, एसपी से शिकायत

पुलिस अधीक्षक को लिखित पत्र सौंपकर चरवाहों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग

महराजगंज। नौतनवां स्थानीय कस्बे के वार्ड नं 04 निवासी रामबेलास पुत्र अवधराज यादव ने अपने खेत में खड़ी एक एकड़ धान की फसल 40 दुधारू भैसों से चराने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को एक लिखित पत्र सौंपकर चरवाहों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग किया है।
 
पुलिस अधीक्षक को दिये गए शिकायती पत्र में रामबेलास ने लिखा है कि उसका डेढ़ एकड़ खेत बनैलिया मंदिर से हर्दीडाली को जाने वाली सड़क से सटे डंडा पुल के पास है। वह खेतिहर किसान है और खेतीबाड़ी कर वह अपने परिवार का भरण पोषण करता है। बीते दो नवंबर को शाम करीब चार बजे वार्ड नं 7 घनश्याम नगर निवासी किशोरी पुत्र चिंता यादव, कशीयायी पत्नी रामरतन, चीनी पुत्र जितई व वार्ड नं 14 गौतमबुद्ध नगर के शिवप्रसाद पुत्र मोहनलाल, मनीराम पुत्र काशी तथा वार्ड नं 15 सरोजनी नगर के राम अवतार पुत्र अज्ञात व रमाशंकर यादव द्वारा 40 भैसों को लेकर उसके खेत में घुस कर चराने लगे।
 
जिससे उसका एक एकड़ धान का फसल बर्बाद हो गया। रामबेलास ने मामले में स्थानीय पुलिस से लिखित शिकायत किया परंतु कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिसके बाद रामबेलास ने एसपी को एक लिखित शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग किया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel