कलम के सिपाही पर वर्दीधारी सिपाही ने किया जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज

कलम के सिपाही पर वर्दीधारी सिपाही ने किया जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज

पत्रकार को मारकर ड्यूटी पर होने का रचा षडयंत्र


स्वतंत्र प्रभात
आलापुर अम्बेडकर नगर। जनपद के  तहसील आलापुर अंतर्गत थाना जहाँगीरगंज के ग्राम रामकोला निवासी पत्रकार अनुज यादव अपनी पत्नी व बेटी के साथ अस्पताल से घर आ रहे थे। रामकोला निवासी प्रतीक यादव वर्तमान तैनाती डायल 112 थाना सांडी जिला हरदोई अपने भाई अनुराग यादव के साथ रास्ते में रोककर पत्रकार के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। बीच रास्ते में इस तरह हुए अचानक हमले में पत्रकार को काफी चोटें आई।

पत्नी और बच्ची के साथ गाली गलौज करने लगा। पत्रकार और पत्नी के गुहार पर आसपास के लोग दौड़े जिसे देखते हुए सिपाही अपनी एक्टिवा छोड़कर भाग गया। इसकी सूचना डायल 112 को दिया गया और जहांगीरगंज थाने पर पत्रकार ने लिखित तहरीर दिया। सिपाही व उसके भाई के ऊपर गाली गलौज मारपीट जान से मारने की धमकी की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। बताया जाता है कि सिपाही बिना छुट्टी के गांव आया था और पत्रकार को मारकर ड्यूटी पर होने का षडयंत्र रचा था।

पीड़ित पत्रकार ने इसकी शिकायत जनपद हरदोई के पुलिस अधीक्षक एवं उच्चअधिकारियों से भी किया है। कलम के सिपाही पर बंदूकधारी सिपाही द्वारा किए गए जानलेवा हमले से पत्रकारों में रोष व्याप्त है।मनबढ़ सिपाही के ऊपर सख्त कार्यवाही करने की मांग जिले भर के पत्रकारों ने की है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel