छात्रा को थप्पड़ मारने वाला युवक अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर, पुलिस गिरफ्तारी का कर रही दावा

छात्रा को थप्पड़ मारने वाला युवक अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर, पुलिस गिरफ्तारी का कर रही दावा

स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर, अयोध्या
कुमारगंज क्षेत्र के पिठला गांव में 29 अक्टूबर को दबंग युवक ने छात्रा पिटाई कर दी थी, वही 48 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना में पीड़िता ने कुमारगंज थाने में मुख्य आरोपी युवक के नामजद व दो अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी थी जिसके आधार पर पुलिस ने 323 ,342, 354, 504, 506 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था ।

 

अमानीगंज शिक्षा क्षेत्र के राष्ट्रीय विद्यापीठ इंटर कॉलेज पिठला की कक्षा 11 की छात्रा ने आरोप लगाया था कि 29 अक्टूबर की सुबह लगभग 8:30 बजे जब स्कूल जा रही थी। उसी बीच रास्ते में पड़ोसी गांव का ही दबंग युवक सूरज सिंह पुत्र हरि भान सिंह अपने दो साथियों के साथ उसे रोका और बाल पकड़कर  उसकी पिटाई कर उसे जान से मारने की धमकी दी थी । पीड़िता छात्रा ने बताया कि आरोपी ने कहा कि वह उसका फोन नहीं उठा रही है उसका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है इसीलिए उसने ऐसा किया है । वहीं इस घटना को हुए लगभग 48 घंटे बीत गए हैं लेकिन मुख्य आरोपी सूरज सिंह को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है ‌‌। जबकि उसके दो साथियों व वीडियो बनाने कक्षा सात के एक छात्र को भी पुलिस हिरासत में लिया है।

 

पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण तिवारी से जब मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी चाही गई तो उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, उनके साथ जो अन्य लोग घटना के दौरान मौके पर मौजूद थे उनको थाने पर रखा गया है, पीड़िता छात्रा के बयान के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel