ससुराल में विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया कई आरोप

ससुराल में विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया कई आरोप

स्वतंत्र प्रभात

कटिहार बिहार, कई मामले ऐसे हैं जो कि घटना को दे सकता है। चुकी कई औरत ऐसे भी हैं जो की परेशान होकर दूसरा रास्ता मौत को चुनना पसंद कर रही है। आखिर कब तक यह सब होता रहेगा। बड़े प्यार से बेटी को पिता पालते हैं, और अगर उस पिता को ऐसा दृश्य देखना पड़े तो माहौल कैसा होगा।

 

इन सब बातों को इन सब बातों को खुद सोचिए। कई मामले वैसे भी हैं जहां पर  की एक बेटी मायके जाने की जिद कर रही है तो अपने परिवार के संग गुजारा करना चाहती है। यहां तो वैसे भी माता-पिता हैं जो कि अपना बेटी के साथ कोई अनहोनी पर आंसू बहाने का इंतजार करते हैं। वैसा ही एक मामला विवाहिता की ससुराल में ही संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। घटना हसनगंज थाना क्षेत्र के काली गंज गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही पूर्णिया से मायके वाले काली गंज गांव पहुंचे।

 

जहां मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। वही पुलिस के द्वारा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज घटना के अनुसंधान में जुट गई।मृतिका सोनी देवी की मां ने बताया कि नवंबर 2021 में उन्होंने अपनी बेटी की शादी काली गंज गांव निवासी मनीष कुमार के साथ धूमधाम के साथ किया था। वर्तमान में उनके दामाद अभी बाहर रहकर काम कर रहे है। उन्होंने बताया कि 6 माह पूर्व उनके दामाद ने बिना उन्हें कुछ कहे बेटी को घर लेकर चले आए थे। तब से उन्हें बात करने भी नहीं दिया जाता था। शनिवार को 5 बजे उन्हें बेटी के ससुराल के बगल के रहने वाले लोगों के द्वारा फोन पर सूचना मिली कि उनकी बेटी की मौत हो गई।

 

जब वहां पहुंचे तो उनकी बेटी का शव पड़ा हुआ था। ससुराल वालों का कहना था कि फांसी लगाकर आत्महत्या की है। जबकि जिस जगह पर उनकी पुत्री ने फांसी लगाई। वहां हाइट काफी कम है। उस जगह कोई भी फांसी लगाकर मर नहीं सकता। इधर परिजनों के फर्द बयान को दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम में भेज अनुसंधान में पुलिस जुटी है। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel