प्रेमी प्रेमिका का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

.....पुलिस कार्रवाई में जुटी 

प्रेमी प्रेमिका का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

स्वतंत्र प्रभात
 
मलिहाबाद /लखनऊ
 
कोतवाली क्षेत्र में एक पुराना वीडियो वायरल हुआ है जहां पर कुछ ग्रामीण प्रेमी युगल को पीट रहे हैं।वीडियो में ग्रामीणों का कहना है कि प्रेमियों की हरकतों से गांव के युवाओं पर खराब असर पड़ रहा है।गांव का माहौल अच्छा रहना चाहिए पिटाई कर रहे लोगो पर पुलिस कारवाई कर चुकी है।
जानकारी के अनुसार बीते दिनों मलिहाबाद थाना अंतर्गत पहाड़पुर गांव से एक प्रेमी युगल की पिटाई का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो के संबंध में प्रभारी निरीक्षक मलिहाबाद सुभाष चन्द्र का कहना है कि यह घटना काफी पुरानी है।उन्होंने बताया कि यह घटना करीब दो सप्ताह पूर्व की है।पड़ोसी जिला उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के फकीरन खेड़ा गांव का एक शादीशुदा युवक थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की युवती से प्रेम संबंध थे जिस पर वह गांव के बाहर बातें कर रहे थे।
 
तभी पड़ोसी गांव नवीनगर के  ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया था और दोनों की पिटाई करने के साथ ही युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।प्रकरण की जानकारी होने पर मारपीट करने वाले ग्रामीणों व प्रेमी युवक व युवती को थाने पर बुलाया गया। युवक और युवती दोनों ही बालिग हैं। सभी ने आपसी समझौता कर लिया और कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया था। मारपीट करने वाले ग्रामीणों व प्रेमी युवक के विरुद्ध शांति व्यवस्था भंग करने के आरोप के तहत कार्रवाई की गई थी।
 
 उन्होंने बताया कि गुरुवार को किसी ने घटना का वीडियो वायरल कर दिया। जिसका फिर संज्ञान लिया गया है। जिसमें आरोपित वीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर अन्य को तलाश की जा रही है। वही इस सम्बंध में युवती व उसके परिजन किसी भी प्रकार की कार्यवाही से इंकार कर रहे हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel